शमशाद राईन का गोरखपुर में किया गया भव्य स्वागत

आल इंडिया जमीयतुराईन के प्रदेश महासचिव बन कर लौटे अपनी कर्मभूमि पर

गोरखपुर।ऑल इंडिया जमीतुराईन के प्रदेश महासचिव बनने के बाद प्रथम महानगर आगमन पर विभिन्न संगठनों के सदस्यों द्वारा शमशाद आलम एडवोकेट का भव्य स्वागत उनके निवास स्थान रायगंज पर किया गया।

सरदार जसपाल सिंह की अध्यक्षता में तथा खैरुल बशर वरिष्ठ समाजसेवी एवं कैरियर काउंसलर के नेतृत्व में शहर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने शमशाद आलम एडवोकेट का बाबा गुरु गोरखनाथ की धरती पर भव्य स्वागत किया।

समाजसेवा के दम पर समाज में एक अलग पहचान रखते हैं शमशाद राईन:खैरुल बशर

इस अवसर पर सरदार जसपाल सिंह ने कहां की शमशाद आलम एडवोकेट हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक है। खैरुल बशर ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने सामाजिक कार्यों के दम पर शमशाद आलम एडवोकेट ने समाज में एक अलग स्थान बनाया है।

विजय श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए कहा कि शमशाद आलम एडवोकेट सादा जीवन और उच्च विचार में विश्वास रखते हैं। कार्यक्रम के आयोजक ई.मो. मिन्नतुल्लाह ने कहा कि शमशाद आलम एडवोकेट साहब को जो समाज सेवा विरासत में अपने पिता हाजी वजीर साहब से मिली है उसको वह बखूबी तरीके से अंजाम दे रहे।

हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक है शमशाद आलम:सरदार जसपाल सिंह

इस अवसर पर शमशाद आलम एडवोकेट ने कहां की समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ राइस समाज के हक के लिए हमेशा समर्पित और संघर्षशील रहूंगा।

कार्यक्रम के संयोजक ई. फारुख ने शमशाद आलम एडवोकेट के साथ साथ सभी संगठनों के पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया अपना कीमती समय देने के लिए और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए।

इस अवसर पर सज्जाद अली राईन, अरशद जमाल सामानी, अरशद अहमद, डॉक्टर राशिद हुसैन, आदि ने भी लोगों को संबोधित किया।इस अवसर पर मोहम्मद आकिब, शफीक अहमद, मोहम्मद इज्जतुल्लाह,सेराज सानू, राज शेख, शाहनवाज आलम, मोहम्मद हैदर आदि उपस्थित रहे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...