Shiv Sena के नेता संजय राउत ने दिया बीजेपी पर बड़ा बयान

Shiv Sena

‘‘जो खानदानी रईस हैं वो मिजाज रखते हैं नरम अपना, तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नयी नयी है.”- (Shiv Sena) संजय राउत

महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाने की भाजपा की घोषणा पर शिवसेना (Shiv Sena) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को कहा कि पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी. राउत ने संवाददाताओं से कहा, ”महाराष्ट्र में किसी भी कीमत पर शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा। उद्धव ठाकरे ने रविवार को पार्टी विधायकों से कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा.” भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके पास अकेले दम पर बहुमत नहीं है, इसलिए वह महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाएगी।

ये भी पढ़े:उत्तरप्रदेश में पीलीभीत के दूल्हे के डांस पर किया दुल्हन ने शादी से इंकार
Shiv Sena

संजय राउत ने कहा, ”भाजपा का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, जबकि वह सरकार बनाने का दावा भी पेश नहीं कर पायी.” इससे पहले महाराष्ट्र के कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को एक हिंदी कविता का सहारा लेकर भाजपा नेता पर निशाना साधा था और उन्हें राजनीति के बड़े खेल में नौसिखिया बताया था।

ये भी पढ़े:कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने किया,असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला

मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है जिससे राज्य में सरकार गठन को लेकर गतिरोध पैदा हो गया है। 49 वर्षीय फडणवीस पर निशाना साधते हुए राउत ने ट्वीट किया था, ‘‘जो खानदानी रईस हैं वो मिजाज रखते हैं नरम अपना, तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नयी नयी है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...