दिल्ली के एक युवक शुभांकर (Shubhankar) ने Facebook पर लाइव आकर की खुदकुशी

Shubhankar

शुभांकर (Shubhankar) के दोस्त ने पुलिस को बताया कि  उसने अपने मोबाइल फोन पर सुबह 8 बजे शुभांकर की खुदकुशी का Facebook लाइव विडियो देखा

दिल्ली के शाहदरा इलाके में रविवार को फेसबुक लाइव के दौरान खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। खुदकुशी करने वाला शुभांकर (Shubhankar) डीएमआरसी का कर्मचारी था। कई लोगों ने इस दौरान उसकी खुदकुशी को Facebook लाइव देखा और उनमें से एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी उसके दोस्त को दी जिसने सुबह 9 बजे पीसीआर को कॉल किया।

ये भी पढ़े:जो कश्मीरी लड़कियों से शादी करना चाहते है, उनकी सेब खरीदने की औकात नहीं- एक्ट्रेस

 

कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि शाहदरा मेट्रो स्टेशन के नजदीक तेलीवाड़ा के एक फ्लैट में उसके दोस्त ने फंदे पर टंगकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद एसआई धीर सिंह शाहदरा के तेलीवाड़ा स्थित फ्लैट में पहुंचे जहां कॉल करने वाला शख्स सूर्यकांत दास और मृतक व्यक्ति के मकान मालिक संजय अरोड़ा पहले से मौजूद थे।

ये भी पढ़े:विवाद: Zomato के डिलीवरी स्टाफ ने लगाया धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप

सूर्यकांत ने पुलिस को बताया कि पश्चिम बंगाल का शुभांकर चक्रबर्ती (27) उस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रहता था। घटना के वक्त घर अंदर से बंद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और शुभांकर (Shubhankar) का शव बरामद किया। इसके बाद क्राइम टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। शुभांकर (Shubhankar) का फोन कमरे की खिड़की पर मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हालांकि, घटनास्थल से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। घटना की जानकारी परिवार को दे दी गई है।

Facebook

सूर्यकांत दास ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त आकाश ने बताया कि उसने अपने मोबाइल फोन पर सुबह 8 बजे शुभांकर (Shubhankar) की खुदकुशी का Facebook लाइव विडियो देखा। सूर्यकांत ने इसके बाद यह जानकारी एक और दोस्त राजेंद्र ओझा को दी और वे शुभांकर के घर पहुंचे जो कि अंदर से बंद था। फिर उन्होंने खिड़के से उसके कमरे में देखा। उन्हें शुभांकर का शव फंदे से टंगा दिखाई दिया।

ये भी पढ़े:बकरीद के मौके पर (kashmir) कश्मीर की जनता को सरकार की तरफ से तोहफा

इसके बाद सूर्यकांत ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। शुभांकर (Shubhankar) डीएमआरसी में पिछले 2-3 महीने से मेंटेनर का काम कर रहा था वह अपने परिवार का एकलौता बेटा था। उसके परिवार में उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है जबकि उसकी मां की 16 साल पहले मौत हो चुकी है।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...