स्मृति ईरानी ने की राहुल गाँधी पर टिप्पड़ी,कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता

Smriti Irani asks Rahul Gandhi

संजय गांधी के बाद राहुल दूसरे ऐसे ‘गांधी’ बने हैं, जिनको अमेठी की जनता ने नकार दिया

लोकसभा चुनाव 2019 में सबसे ज्यादा चर्चा यूपी की अमेठी सीट की रही। वहाँ से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उम्मीदवार थे, उनके खिलाफ थीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी। राहुल गाँधी अमेठी से चुनाव हार गए हैं, यहाँ एक नई सियासी तस्वीर उभरकर सामने आई है। इस तरह से संजय गांधी के बाद राहुल दूसरे ऐसे ‘गांधी’ बने हैं, जिनको अमेठी की जनता ने नकार दिया। राहुल को हराकर स्मृति इरानी बहुत खुश हैं और अपनी जीत पर उन्होंने कहा कि अमेठी के लोगों के लिए यह नई सुबह है।

ये भी पढ़े:मोदी योगी बने कृष्ण तो हम प्रत्याशी और समर्थक अर्जुन — रविकिशन
Smriti Irani asks Rahul Gandhi

स्मृति इरानी का ट्वीट,’एक नई सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प। धन्यवाद अमेठी शत-शत नमन।

स्मृति इरानी ने जीत के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘एक नई सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प। धन्यवाद अमेठी शत-शत नमन। आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया। अमेठी का आभार’ इससे पहले स्मृति ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता।Smriti Irani asks Rahul Gandhi

जीत का श्रेय उन कार्यकर्ताओं को भी देना चाहती हैं जो केरल और बंगाल में मारे गए-स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक तरफ एक परिवार था वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा संगठन था जो परिवार की तरह अमेठी के लोगों के लिए काम कर रहा था। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय पार्टी, उसके कामों और कार्यकर्ताओं को दिया। स्मृति ने कहा कि वह अपनी जीत का श्रेय उन कार्यकर्ताओं को भी देना चाहती हैं जो केरल और बंगाल में मारे गए। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी जीत केरल और बंगाल में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिवारों को देती हूं।

ये भी पढ़े:आज का राशिफल 24 मई 2019: इनके करियर के लिए फायदेमंद रहेगा आज का दिन
Smriti Irani asks Rahul Gandhi

पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल ने स्मृति को 1,07,903 वोटों से हराया था

आपको बता दें कि बीजेपी की अमेठी लोकसभा सीट से प्रत्याशी स्मृति इरानी ने राहुल को 55,120 वोटों से हराया है। स्मृति को यहां 4,67,598 वोट और राहुल को 4,13,394 वोट मिले। अमेठी को कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है। गांधी परिवार से राहुल गांधी इस सीट पर 2004 से लगातार जीत दर्ज कर रहे थे। पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल ने स्मृति को 1,07,903 वोटों से हराया था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...