सोनाक्षी सिन्हा ने मंगाया अमेजॉन से 18,000 का हेडफोन, निकला कुछ ऐसा की रह गयी दंग

हेडफोन की जगह निकला लोहे का टुकड़ा

नई दिल्ली। आए दिन ऐसी तमाम खबरें आती हैं कि फलां आदमी ने ऑनलाइन शॉपिंग करके कुछ सामान मंगाया और बॉक्स में उसे लकड़ी का टुकड़ा या साबुन मिला।

जीत के बाद राहुल गाँधी ने शेयर की अपने बचपन की ये तस्वीरें, हो रहीं तेजी से वायरल

इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं। सोनाक्षी ने इसकी शिकायत अपने ट्विटर पर की थी। दरअसल सोनाक्षी ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से बॉस कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन डिलिवरी के बाद जैसे ही उन्होंने बॉक्स खोला तो बॉक्स में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला।

 

जब ईशा अम्बानी ने आनंद पीरामल को पहनाई वरमाला, वायरल हुई ये VIDEO

सोनाक्षी ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि अमेजॉन के द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...