India’s Best Dancer के जरिए 15 से 30 साल की उम्र के टैलेंट को मंच प्रदान करेगा Sony Entertainment Television

इंडियाज़ बेस्ट डांसर

लखनऊ में इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के ऑडिशन में 14 जनवरी को हुए 418 रजिट्रेशन्स

लखनऊ। अपने किड्स डांस रियलिटी शो – सुपर डांसर की सफलता के बाद अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के जरिए 15 से 30 साल की उम्र के टैलेंट को मंच प्रदान करेगा। फरवरी में प्रसारित होने जा रहे इस शो में इस साल वीकेंड्स पर भव्य नजारे देखने को मिलेंगे जहां टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा खान जैसे जाने-माने डांस महारथी इस शो के जजिंग पैनल में शामिल होंगे, वहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं, इस शो में डांस जगत के 12 खास मेंटर्स होंगे, जो चुने गए टैलेंट का हुनर संवारेंगे।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन देश भर में आयोजित किए जाएंगे, जहां डांस प्रतिभाओं को अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने और इस शो में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। लखनऊ में 14 जनवरी को इस शो ऑडिशन  द मिलेनियम स्कूल, एफ ब्लॉक, साउथ सिटी, रायबरेली रोड, लखनऊ  आयोजित किए गए। लखनऊ में 14 जनवरी को इस शो के ऑडिशन में कुल 418 रजिस्ट्रेशन्स हुए।  इनमें से बेस्ट डांसर्स को चुना गया जो अगले राउंड में शामिल होंगे।

ये भी पढ़े : सोनी टीवी के चर्चित शो The Kapil Sharma Show में सिद्धू की वापसी

इंडियाज़ बेस्ट डांसर

लखनऊ के ऑडिशन में अलग-अलग तरह के डांस फॉर्म्स देखने को मिले, जिनके साथ शहर के बेहतरीन डांसर्स ने मुकाबला किया। जहां ये ऑडिशन्स अब अलग-अलग शहरों की तरफ बढ़ रहे हैं तो ऐसे में ये मुकाबला और कड़ा और बेहतर हो जाएगा।