शौचालय पर लाल-हरे रंग की टाइल्स पर भड़की सपा , रेलवे ने भी दिया जवाब

 

 

गोरखपुर । पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्यालय गोरखपुर स्थित ललित नारायण मिश्र, रेलवे चिकित्सालय के शौचालय में दीवारों पर लाल-हरे टाइल्स लगाए जाने को सपा भड़क गई है कार्यकर्ताओ में जबरदस्त रोष है इसको लेकर सपा ने भी बनाया मुद्दा।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर इसे सरकार की दूषित मानसिकता का परिचायक बताया तो रेलवे ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा बताया है।

सपा ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा कि ‘दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान लें हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।

सपा के इस ट्वीट पर पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि टाइल्स को लगाने का उद्देश्य बेहतर साफ सफाई सुनिश्चित करना है। इसका किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है।

आइये मिलकर स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग करें। इस संबंध में पूछे जाने पर सीपीआरओ ने बताया कि यह टाइल्स स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत लगाई गई है, जो वर्षों पहले लगाई गई है। इस पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

इस संबंध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सपा जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी के नेतृत्व में रेलवे जीएम रेलवे गोरखपुर के एसएसपी को ज्ञापन सौंपेंगे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...