निजीकरण को लेकर सड़क पर उतरे सपाई

गोरखपुर । सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहा है, निजी करण को लेकर सड़कों पर सफाई, सरकार के खिलाफ हमलावर हुई विपक्ष, मुख्यमंत्री के गृह जनपद में सड़कों पर निजी करण को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन साथ ही नीट की परीक्षा को निरस्त करने कि, की मांग ।

गोरखपुर विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर समाजवादी छात्रसभा के नि0 प्रदेश सचिव शिव शंकर गोंड़ के नेतृव में NEET और JEE की परीक्षा निरस्त एवं आई0टी0आई0 संस्थाओं के साथ रेल हवाई और ट्रांसपोर्ट को निजी करण को रोकने को लेकर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापित करतें हुए सदर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया गया।

आपको बता दें की हाथों में थर्माकोल से बनाए रेल हवाई तथा ट्रांसपोर्ट के तख्ते को लेकर यह समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ता विश्वविद्यालय के गेट पर प्रदर्शन करते नजर आए हैं और उन्होंने मांग की कि निजी करण को तत्काल बंद किया जाए और साथ ही NEETऔर JEE की परीक्षा को निरस्त किया जाए, नहीं तो आंदोलन इससे भी उग्र होगा ।

सरकार की मुश्किल है दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं क्योंकि विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल रहा है अब ऐसे में मुख्यमंत्री के गृह जनपद में भी विपक्षियों की आवाज बुलंद होने लगे हैं और निजी करण NEETऔर JEE की परीक्षा को लेकर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं और उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दे रहे हैं ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...