स्टार मेकर ने बना दिया प्रेमी जोड़े को स्टार,प्रेमिका की खौफनाक साजिश 

 प्रेमिका ने एसी रची साजिश जिसे सुन हर कोई दांतों तले उंगलिया दबा रहा है

गोरखपुर । प्रेमिका ने रची खौफनाक साजिश, स्टार मेकर ने बनाया प्रेमी जोड़े को स्टार, जी हां स्टार मेकर के जरिये साल 2018 में हुए प्यार ने इन प्रेमी युगल को स्टार बना दिया, चौरी चौरा की रहने वाली एक युवती ने अपने ही हत्या और अपहरण की खौफनाक साजिश रच डाली, और उसका फोटो खीच कर भेज दिया अपने पिता को, और अपने आगरा के बस में बैठ निकल पड़ी अपने प्रेमी के हाथो में हाथ डाल।

स्टार मेकर ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को इस कदर स्टार बना दिया, कि आज सभी के जुबान पर इनके लव स्टोरी की दास्तान है, साल 2018 में दोनों की पहली मुलाकात सिंगिंग एप के जरिये हुई थी, और धीरे धीरे दोनों में नजदीकियां बढती गई, और दोनों में प्यार हो गया, और फिर एक दुसरे के साथ रहने के लिए रच डाली साजिश, गोरखपुर में एक प्रेमिका ने एसी रची साजिश जिसे सुन हर कोई दांतों तले उंगलिया दबा रहा है।

मामला चौरी चौरा थाना क्षेत्र का है, जहा रहस्यमय ढंग से गायब युवती को आखिरकार पुलिस ने बरामद कर कर उसका खुलासा कर दिया, क्षेत्रधिकारी सुमित शुक्ला ने बताया, कि क्षेत्र की एक युवती अपने प्रेमी के साथ छः दिन पहले मुहर्रम के दिन अपने पिता को आफिस जाने का बहाना करके अपने घर से निकली थी, लेकिन काफी वक्त के बाद भी वो घर वापस नहीं आई, और शाम को पिता के मोबाइल पर घायल अवस्था में कुछ फोटो आये, जो उसकी बेटी के थे, आज से तकरीबन 5 दिन पहले  सोशल मीडिया पर एक युवती के अपहरण करके और घायल अवस्था में उसके फोटो वायरल करने की घटना सामने आई थी।

जिस पर युवती के परिजनों ने चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ही कुछ युवकों पर संदेह व्यक्त करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसको लेकर गोरखपुर जिले की पुलिस पूरी तरह से एक्टिव दिखी, चूँकि ये मामला पुलिस के लिए काफी चैलेंजिंग था, और अधिकारियो के निर्देशन पर जिले की स्वाट टीम के साथ प्रभारी निरीक्षक साथ तमाम पुलिस बल ने आज गोरखपुर रेलवे स्टेशन स्थित जय माता दी ट्रेवल्स के कार्यालय के सामने से दोनों  प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

जब इस बाबत पूरी घटना के बारे में प्रेमी जोड़ो से पूछा गया तो उनका कहना था, कि तकरीबन डेढ़ वर्ष पहले हमारी मुलाकात एक सिंगिंग ऐप के माध्यम से हुई थी, जहां पर हम लोग प्यार कर बैठे, और प्रेमी कई बार अपने प्रेमिका से मिलने भी आ चूका है, और मार्च में उसने अपने प्रेमिका को सिम सहित एक मोबाइल भी गिफ्ट किया था, आगरा का रहने वाला प्रेमी गाजियाबाद बीटेक कर चुका था, और एक प्राइवेट कम्पनी में काम भी करता था।

इन दोनों के प्रेम की कहानी लड़की के बुआ के सगे लड़के को भी थी, और लड़के के भाभी को भी थी, कि वो किसी लड़की को भगा कर ले आया है, भागने से लेकर पकड़े जाने तक की जानकारी बुआ के लड़के को थी, जिसको लेकर बुआ के लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है, और उसका कहना है, कि ये सब मैंने किया है, और मै अपने घर वालो की बेइज्जती नहीं देखना चाहती थी, इसलिए इस तरह का कदम उठाया है।

युवती के पिता युवती को बार बार प्रताड़ित करते थे, कहते थे तुम मर जाओ तो बेहतर है, हर रोज के किचकिच से तंग आकर इस तरह का कदम उठा कर नाराज होकर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी, और कुश्मी जंगल से गिलिसिरिन की मदद से पिता की नजर में मरने के लिए पिता के पास अपनी घायल अवस्था मे फोटो भेज दी थी, ताकि पिता को समझ मे आये की उनकी बेटी मर चुकी है।

जिले के चौरी चौरा में हाईप्रोफाइल तरीके से साजिश का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया, और प्रेमी प्रेमिका सहित उसके मदद करने वाली बुआ के लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले से पर्दा उठा दिया है, पुलिस के लिए चैलेंजिग बना ये केस में सर्विलांस की काफी मदद मिली, फिलहाल पकड़े जाने पर अब युवती को अपने किये का काफी अफ़सोस है।

और उसके आँखों से आंसू इस बात की गवाही दे रहे है, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है, लेकिन प्रेमी जेल से निकलने के बाद अपनी प्रेमिका के साथ घर बसाने के सपने देख रहा है |

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...