ज़मीनी रंजिश में चली लाठी डंडे और गोली, 3 घायल

ज़मीनी विवाद में चली आ रही रंजिश ने बीती रात खूनी संघर्ष का रूप ले लिया, थाना कैसरगंज इलाके में लगभग 2 दर्जन हथियार बंद दबंगों ने एक पक्ष पर हमला बोल दिया और उन्हें बुरी तरह लहू लुहान कर दिया।

बहराइच। जर जोरू और ज़मीन ये वो 3 कारण है जो लगभग हर जुर्म के पीछे की वजह बनते हैं इन्ही में ज़मीन एक ऐसा कारण है जिसकी वजह से लोग एक दूसरे का खून बहाने से भी नही कतराते। ज़मीनी विवाद में चली आ रही रंजिश ने बीती रात खूनी संघर्ष का रूप ले लिए।

थाना कैसरगंज इलाके में लगभग 2 दर्जन हथियार बंद दबंगों ने एक पक्ष पर हमला बोल दिया और उन्हें बुरी तरह लहू लुहान कर दिया। इस संघर्ष में गोलियों के साथ साथ लाठी डंडे भी जमकर चले जिससे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमे एक के सर में गोली लगने से उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुच कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले का जांच पड़ताल में जुट गई है।

कैसरगंज इलाके के रहने वाले आज़ाद का गाँव के ही गौस अहमद से ज़मीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था जानकरी के मुताबिक 2 दिन पहले विवाद को सुलझाने के मकसद से दोनों पक्ष ने बैठकर सुलाह समझौता भी किया था जिसके बाद किसी भी तरह का विवाद न होने की बात कही गई थी। बीती देर शाम जब पीड़ित का भांजा गंडारा बाजार कुछ लेने गया था की तभी दूसरे पक्ष के करीब 2 दर्जन लोग हथियारों से लैस होकर वहां पहुच गए और उस पर हमला कर दिया। हमले की सूचना पर भांजे को बचाने पहुचे आज़ाद पर भी हमलावरों ने हमले बोल दिया और बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित के मुताबिक हमलावरों ने कई राउंड फायर भी दागे जिसमे एक गोली उनके भाई को जा लगी। घटना की सूचना पाते ही इलाकाई पुलिस मौके पहुची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल बहराइच में भर्ती करवाया गया। घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया की मामले की जांच की जा रही फिलहाल गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है।