मुश्लिमो के इस गांव में ऐसी दीवानगी, लग रहे मोदी योगी जिंदाबाद के नारे

मोदी योगी

योगी मोदी के प्रति दीवानगी, आसाम से कारोबार छोड़ आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीताने

गोरखपुर। पिपराइच विधानसभा के भटहट ब्लाक में एक गांव ऐसा है जहां के मतदाता मुस्लिम मतदाता वोट डालने के लिए आसाम से अपना पूरा कारोबार छोड़ कर अपने गांव आते हैं।

भटहट ब्लाक के ग्राम सभा जैनपुर के झगड़ा हवा के नेटुआ टोला के निवासी मूल रूप से मुस्लिम नेटुआ हैं जो असम के विभिन्न भागों में अपनी आजीविका तरह तरह के रोजगार करके कमाते हैं और इन लोगों की वोट के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति दीवानगी का यह आलम है कि वोट डालने के लिए अपने गांव में इकट्ठे होने शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़े: अमित शाह क्या भगवान हैं? जो उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं किया जा सकता – ममता बनर्जी

सबसे आश्चर्य की बात है कि गांव के 70 वर्षीय दोनों आंख से दिव्यांग श्री ताहिर अली का जोश देखते ही बन रहा था उन्होंने इस संवाददाता को पूरे जोश में कहा की मोदी जी ने हमारे लिए जितना काम किया है। हमारा समुदाय हम उनके एहसान को कभी नहीं भुला सकते।

मोदी योगी

उन्होंने मोदी योगी जिंदाबाद गोरखपुर का एक मिशन रवि किशन रवि किशन जैसे नारों से अपने पूरे समाज में जोश भर दिया उन लोगों को उन उन लोगों के प्रेरणा स्रोत मोहम्मद बरवां के युवा व्यवसाई और प्रमुख समाजसेवी आजाद अली ने बताया कि इन लोगों को मतदान स्थल तक आने-जाने की पूरी व्यवस्था कर दी गई है और हम इनके सुख दुख में हमेशा सहभागी बनते हैं।

इन्होंने एक सुर में कहा कि जहां आजाद बाबू कहीं हैं वही हमन उनके वोटवा दिहल जाई। आजाद अली ने इस मौके पर मोदी सरकार द्वारा गिनाई गई योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी सरकार है जो सभी वर्गों को सभी समुदायों को लेकर सबका साथ सबका विकास जैसे नारों से सबका कल्याण चाहती है हम लोग हमेशा भाजपा के साथ रहेंगे।

ये भी पढ़े: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के किसिंग सीन पर दिया जवाब

इस मौके पर क्षेत्र के प्रमुख व्यक्तियों में भाजपा सैनी प्रकोष्ठ के संयोजक मेजर गिरिजेश कुमार मिश्रा युवा व्यवसाई वाजिद अली मत्स्य प्रकोष्ठ के संयोजक अशोक कुमार दोनों आंखों से दिव्यांग ताहिर अली अर्दली शाकिर अली जलील फखरुद्दीन मोहम्मद साहिल मुनव्वर अली शाहरुख अली अताउल्ला रफीक अनिल शर्मा और गुप्ता जी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/