सुपरस्टार सलमान खान ने की जनता से अपील, कोरोना बड़ा सीरियस मामला है

salman khan

सलमान खान(Salman Khan) ने कहा तो क्यों पंगे ले रहे हो, यह पब्लिक हॉलीडे नहीं है भाई, यह बड़ा ही सीरियस मामला है

कोरोनावायरस के खतरे के कारण भारत सरकार ने 22 मार्च को पूरे देश में जनता कर्फ्यू की अपील की है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज के जरिए आवाम तक अपने संदेश पहुंचाते हुए उन्हें इससे बचने के लिए जगरुक कर रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) का वीडियो भी इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े:कोरोना वायरस (Corona Virus) पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

Salman Khan

इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान(Salman Khan) कह रहे हैं, “पहले तो उन सबको थैंक्यू कहना चाहूंगा जो पुलिस में और हेल्थ में काम कर रहे हैं और अपना समय कोरोना को दे रहे हैं। आप सभी का धन्यवाद”

View this post on Instagram

@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान(Salman Khan) ने इसके आगे कहा, “अपील यह है कि जो सरकार है यह आपके लिए और हमारे लिए, हम सबके लिए बोल रही है। इसको सीरियसली लो। यह कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है। बस में, ट्रेन में और मार्केट में हर जगह। तो क्यों पंगे ले रहे हो। यह पब्लिक हॉलीडे नहीं है भाई, यह बड़ा ही सीरियस मामला है।यह सब बंद करो, मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आप को. साफ-सुथरे रहो. अगर किसी की जान बच रही है तो क्यों नहीं कर रहे आप। यह किसी की जिंदगी का सवाल है.”

ये भी पढ़े:भारतीयों ने दिया जनता कर्फ्यू को समर्थन, ताली-थाली बजाकर जताया आभार

सलमान खान(Salman Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोनावायरस के 341 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 6 लोगों की मृत्यु हो गई तो वहीं 24 लोगों ने रिकवर किया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...