प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं – फैज इस्माटी

गोरखपुर। प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती है बस अवसर चाहिए होता है प्रतिभा को
दिखाने के लिए और सिद्ध करने के लिए।उपर्युक्त बातें टिक टोक स्टार फैज इस्माटी ने एक प्रेस रिलीज के माध्यम से कही।गोरखपुर शहर के कुछ युवा की अनसुनी कहानी जो टिक टॉक की वजह से राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। इस वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में जब जिंदगी थम सी गई है और लोगों का जीवन पूरी तरीके से चरमरा गया है।

ऐसे दौर में भारत देश पर दोहरी मार का असर देखने को मिला है। एक तो वैश्विक महामारी कोरोना का और दूसरे चाइना द्वारा हमारे देश के 20 जवानों की शहादत को देश इतनी आसानी से नहीं भूलेगा। और देश के वीर जवान सदैव अमर रहेंगे ‌
चाइना द्वारा किये गये इस निंदनीय हरकत के बाद भारत सरकार ने टिक टॉक समेत 59 चाइनीस ऐप को भारत में पूर्ण रूप से बैन कर दिया है। ऐसे में टिप टॉप पर अपनी पहचान बना चुके तमाम युवा वर्ग के अंदर मायूसी तो है लेकिन उनका मानना है।

कि 20 जवानों की शहादत से बढ़कर कुछ भी नहीं है और सरकार ने जो फैसला किया है हम उसके साथ खड़े हैं और सदैव रहेंगे हमारे लिए देश पहले हैं और कुछ भी नहीं यह बात गोरखपुर के युवा टिक टॉक स्टार के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके फैंजइस्माटी ने कही। फ़ैज़ ने पत्रकारों से बताया की उनके टिक टॉक पर 175000 फॉलोअर है। जो शायद ही गोरखपुर में किसी टिकटोक यूजर के हैं।

साथ ही साथ फैज ने बताया कि उनकी पूरी टीम है जो टिक टॉक पर वीडियोस बनाती है और लोग उसे पूरे देश में बहुत पसंद करते हैं जिससे उनके टीम के सदस्यों ने बहुत सारा धन कमाया है और उस धन का उपयोग समाज सेवा में निरंतर कर रहे हैं असहाय और निर्धनों की मदद करना उनके जीवन का उद्देश्य बन गया है। फ़ैज़ इस्माटी के साथ-साथ राहुल गुप्ता, तमन्ना मिश्रा, निकिता मिश्रा, मिन्नत गोरखपुरी का ग्रुप/समूह है। जो निरंतर अपने प्रयासों से टिक टॉक पर प्रसिद्धि बिठूर रहे थे ।

साथ ही साथ इन लोगों के द्वारा बनाए गए वीडियो पर बहुत सारे बॉलीवुड के फिल्मी सितारों ने भी मिमिक्री करके और उस पर नकल करके टिक टॉक वीडियोस बनाएं जो इनकी प्रसिद्धि का एक विशेष कारण बना। रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड के जाने पहचाने कलाकार ने भी इनकी वीडियो के ऊपर अपनी वीडियो बनाकर इनकी सराहना की।
फैज समेत ग्रुप के सदस्यों ने बताया कि सरकार द्वारा उठाए गए कदम की वह सराहना करते हैं।

और सदैव सरकार के नियमों का पालन करेंगे क्योंकि इन सभी के लिए देश पहले आता है और बाकी चीजें बाद में ना जाने कितनी माओ ने अपने लाल खो दिया कितने बच्चो के सरो से बाप का साया उठ गया । ऐसे में हम इतनी छोटी सी कुर्बानी नहीं दे सकते। नम आंखों से फ़ैज़ ने यह बातें कही।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...