Tanu Weds Manu 3 : इस फिल्म में आर माधवन में नहीं करेंगे काम जाने क्या है वजह

Tanu Weds Manu 3 : आर माधवन ने मना कर दिया है कि वो तनु वेड्स मनु में काम नहीं करेंगे तो क्या इस वजह से तनु वेड्स मनु 3 दोबारा नहीं बनेगी।

Tanu Weds Manu 3: आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री (Rocketry) में व्यस्त चल रहे हैं। कांस में विशेष स्क्रीनिंग के बाद अब फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज किया गया है लोगो के दिलो में मूवी छा गयी है। आर माधवन ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ -साथ निर्देशन भी किया है, जिससे उनकी खूब प्रशंसा की जा रही है। तो वहीं रॉकेट्री फिल्म के प्रमोशन के मध्य आर माधवन से उनकी सबसे सबसे सुपर डुपर हिट फिल्म तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) के अगले भाग को लेकर मीडिया ने सवाल किया तब उन्होंने उसका बहुत ही अचंभित जवाब दिया।

इसे भी पढ़े -PHSC Mailani : पहली बरसात में प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र का हुआ पानी से बुरा हाल

Tanu Weds Manu 3 दोबारा नहीं करेंगे आर माधवन

आर माधवन ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में Tanu Weds Manu 3 फिल्म को लेकर अपना बयान कर दिया है।उनके अनुसार इस फिल्म में मनु शर्मा के किरदार को नहीं करना चाहते। उनके अनुसार इस फिल्म को आगे बनाने का कोई मतलब नहीं होगा क्योंकि कहानी पूरी हो गयी है। शायद यही कारण है कि 2015 में रिलीज हुई तनु वेड्स मनु रिटर्न की सफलता के बाद भी अब तक इसके तीसरे भाग नहीं बनाया गया है।आर माधवन ने इस फिल्म में मनु शर्मा का यादगार रोल किया था। जबकि तनु के रोल में कंगना रनौत ने लोगो के दिलो को जीता। पहली फिल्म 2011 में आयी थी इसके साथ ही पांच साल बाद तनु वेड्स मनु रिटर्न रिलीज हुई। आपको बता दें कि इससे पहले आर माधवन रहना है तेरे दिल में के सीक्वल को भी मना किया कर दिया है।

रॉकेट्री फिल्म में किया धमाल

आर माधवन इस फिल्म से काफी मशहूर हो गए। साइंटिस्ट नंबी नारायणन पर बनी इस फिल्म में माधवन ने मशहूर वैज्ञानिक का रोल अदा किया है और उनकी जिंदगी के अहम हिस्सों को स्क्रीन पर दिखाया है। ये पहला मौका है जब आर माधवन ने किसी फिल्म का निर्देशन भी किया है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala