टेस्ट ड्राइव के बहाने गन प्वाइंट पर कार लूट ले गया बदमाश

टेस्ट ड्राइव

एलआरपी बाइपास स्थित हुंडई शोरूम (Hyundai showroom) से एक व्यक्ति कार की टेस्ट ड्राइव (Test Drive) के बहाने शोरूम से कार लेकर हुआ फरार

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। शहर के व्यापारियों में उस समय हड़कम्प मच गया, जब एलआरपी बाइपास पर स्थित हुंडई शोरूम (Hyundai showroom) से एक व्यक्ति कार की टेस्ट ड्राइव (Test Drive) के बहाने शोरूम के कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर (Gunpoint) उनके मोबाइल छीन लिये, इसके बाद कार लेकर फरार हो गया। पीड़ित कर्मचारियों ने घटना की सूचना शोरूम पर के मैनेजर को किसी अन्य के मोबाइल से दी। जिसके बाद पीड़ित कर्मचारी नकहा पुलिस चौकी पहुंचे, और वहां अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और सीसीटीवी कैमरे में फुटेज निकलवा कर जगह-जगह नाकेबंदी कर उक्त लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गुरूवार को एलआरपी रोड स्थित एकेसी हुंडई शोरूम (Hyundai showroom) में दोपहर लगभग 12ः30 बजे जयदीप सिंह (Jaideep Singh) पुत्र सुखदेव सिंह नामक व्यक्ति कार खरीदने के बहाने आया और कार देखने लगा। आई-20 कार पसंद आने पर उसकी कीमत पूछी और खरीदने से पूर्व टेस्ट ड्राइव (Test Drive) की इच्छा जाहिर की। जिस पर शोरूम के मैनेजर तारिक खां ने शोरूम के दो कर्मचारी निखिल व प्रखर के साथ कार टेस्ट ड्राइव के लिये भेज दिया।

जयदीप सिंह
जयदीप सिंह (Jaideep Singh) पुत्र सुखदेव सिंह

लगभग आधा घंटा बीत जाने के बाद मैनेजर के पास निखिल व प्रखर का फोन आया कि जयदीप (Jaideep Singh) तमंचा दिखाकर हम लोगो के मोबाइल फोन छीनने के बाद कार से उतार दिया है और कार लेकर फरार हो गया। जिसके बाद मैनेजर ने कर्मचारियों को तुरंत चौकी पर सूचना देने की बात कही। जिस पर निखिल व प्रखर नकहा पुलिस चौकी पहुंचे और आपबीती बताई।

ये भी पढ़े: मैलानी के जंगलो में लगी भीषण आग, 100 हेक्टेयर जंगल जलकर राख

चौकी इंचार्ज ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। कार लूट की सूचना पाकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गये और तत्काल एसपी सहित अन्य अधिकारी शोरूम पर पहुंचे। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। वहीं (Hyundai showroom) शोरूम के मैनेजर ने उक्त व्यक्ति के डीएल की फोटोकाॅपी पुलिस को दी, जिसमें उसका नाम व पता जयदीप सिंह (Jaideep Singh) पुत्र सुखदेव सिंह निवासी दीपसिंहवाला फरीद कोट राज्य पंजाब निकला।

इस मामले में एसपी खीरी विजय ढुल ने बताया कि तत्काल प्रभाव से कई जगहों पर नाकेबंदी कर दी गयी है। लुटेरे की तलाश जारी है, जल्द ही लुटेरा सलाखों के पीछे होगा।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...