छत के कुन्डी से लटकता मिला विवाहिता का शव,मायके के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप

गोरखपुर । पीपीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा साखी में एक महिला ने परिवारिक विवाद में छत के कुन्डे में दुपट्टा से फंदा लगाकर शनिवार को आत्महत्या कर ली।जब कमरा काफी देरी तक नहीं खुला तो परिजनो ने पीपीगंज पुलिस को सूचित किया। पीपीगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच कर कमरा खोलवाये तो देखे की कुन्डी से विवाहिता की लाश लटक रही है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सांखी के निवासी लवकुश निषाद की पत्नी ज्योति उम्र 22बर्ष ने शनिवार को परिवारिक विवाद में कमरे को अन्दर से बन्द करके दुपट्टे से फंदा लगाकर छत के कुन्डी से लटककर विवाहिता ने आत्महत्या कर लिया।जब कि ज्योति की शादी दो वर्ष पहले सहजनवा थाना क्षेत्र के माड़र गाव पाली के से हुई थी।घटना की सूचना परिजनों ने पीपीगंज पुलिस को दिया तो थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह अपने हमराहियो के साथ मौके पर पहुंचकर कमरा खोलवाये तो देखे कि विवाहिता का शव कुन्डी से लटक रहा है। जिस पर उन्होंने फोरेंसिक टीम की मांग किया।फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच रही हैं।

बतादे दे कि मृतका विवाहिता ज्योति के पिता पूर्णमासी निषाद निवासी माड़र पाली थाना सहजनवा ने आरोप लगाया है कि परिजन दहेज के लिए प्रताड़ना में आये दिन मेरी बेटी को मारते पीटते थे। अभी दो दिन पहले पति लवकुश मेरे बेटी को मारा पीटा था।जिससे हम लोग समझा बुझा कर मामले को शान्त कराये थे। वही लवकुश और उसके परिजनों ने आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं।
इस सम्बन्ध में पीपीगंज थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह ने कहा कि फोरेंसिक टीम बुलाई गई है।फोरेंसिक टीम के जाच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जायेगा।