भीड़ बता रही है नमो वाले जा रहे भीम वाले आ रहे – मायावती

आप का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस बार गठबंधन सरकार बनने वाली है : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

गोरखपुर। योगी के गढ़ गोरखपुर में आज महागठबंधन की संयुक्त रैली में बसपा अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। माया ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जाति पिछड़ी बता रहे हैं तो कभी गरीब बता रहे हैं, इतना ही नहीं खुद को फकीर बताने का नाटक भी कर रहे हैं।

मायावती ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि उन्हें गालियां पड़ रही हैं, लेकिन ये तो स्वाभाविक है कि जो गाली खाने का काम करता है उसे गालियां पड़ती ही हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा, भीड़ से दिख रहा है नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, हमें अभी तक के चरणों की बढ़िया रिपोर्ट मिल रही है, इसकी वजह से बीजेपी घबराई हुई है। इनके ढीले, लटके और मुरझाए हुए चेहरे बता रहे हैं कि बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी और इनके खास चेले अमित शाह को दिख गया है कि इनकी सरकार पूरी तरह से जा रही है।

मायावती ने कहा, बीजेपी ने अपना ध्यान सिर्फ धन्नासेठों की चौकीदारी करने में लगाया।

ये भी पढ़े: BJP नेताओं की पत्नियां को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग ना करवा दें – मायावती

मायावती

अखिलेश यादव ने ये कहा-

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, आप का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस बार गठबंधन सरकार बनने वाली है।अबकी बार कोई बचने वाला नहीं है गठबंधन से। ये आवाज जरूरी नहीं लखनऊ तक जाए ,लेकिन मठ तक जा चुकी होगी।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुए हादसे पर अखिलेश ने कहा, बच्चों के मौत की जिम्मेदार वर्तमान की सरकार है। एम्स की जमीन देने का काम समाजवादी सरकार ने किया है।

ये भी पढ़े: आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था – कमल हासन

अखिलेश ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा की बताओ चौकीदार की चौकी छीनोगे की नहीं, इसलिए अबकी बार चौकीदार ही नही ठोकिदार भी हटाना है। ये अगर टोटी खोज सकते हैं। तो हम समाजवादी लोग हैं आगे नहीं बोलेंगे कि हम क्या खोज सकते हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...