नशे में धुत युवक ने ज़हरीले सांप को दांतों से चबाकर मार डाला, हालात गंभीर

ज़हरीले सांप

 युवक ने अपने दांतों से ज़हरीले सांप (Snake) के कई टुकड़े कर दिए – एटा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में रविवार की रात को एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां नशे की धुत एक युवक को सांप (Snake) ने काट लिया, जिसके बाद युवक ने अपने दांतों से ज़हरीले सांप (Snake) के कई टुकड़े कर दिए। परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में एडमिट कराया।युवक की हालत को गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े:अमरनाथ यात्रा (amarnath yatra) मार्ग पर अचानक पत्थरों की ‘बारिश’ से सनसनी,फोटोज वायरल

मामला एटा जिले के थाना कोतवाली देहात का है। दरअसल जनपद एटा के असरौली में एक जहरीले सांप (Snake) ने एक शराबी युवक को काट लिया। युवक को जैसे ही सांप (Snake) के काटने का पता चला वैसे ही घायल युवक ने सांप को हाथों में पकड़ कर अपने दांतों से चबाकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े:पीएम मोदी पहुंचे डिस्कवरी(discovery) चैनल के एडवेंचर शो Man Vs Wild में, देखें तस्वीरें

ज़हरीले सांप

घायल युवक घर पहुंचते ही सांप (Snake) के जहर के कारण बेहोश हो गया। इस पूरी घटना की जानकारी होते ही युवक के परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देख उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया है.। वहीं ग्रामीणों ने मृत सांप को जमीन में दफना दिया।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...