पैसा लूटने के लिए एक दोस्त ने अपने ही करीबी दोस्त को बनाया निशाना

पैसे लूटने के लिए करीबी दोस्त ने ही अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर की अपने ही दोस्त की हत्या

कुशीनगर। एक तरफ जहा पूरा देश आज फ्रेंडशिप डे मना रहा था वही कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के एक गैस व्यापारी की हत्या उसके ही करीबी दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दिया। घटना बीते 3 अगस्त की है जब मृतक पटहेरवा थाना क्षेत्र से अपनी दुकान को बन्द कर घर जाने के लिए तैयार था कि उसी दौरान पडोसी दुकानदार अमरान जो मृतक का करीबी दोस्त था उसने पैसा लुटवाने के उद्देश्य से एक जगह दावत खाने के बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया।  और रास्ते में ही हत्यारा दोस्त ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दे दिया।

फ़र्ज़ी कॉल और मैसेज से है परेशान तो यूज़ करें यह एप, निकाले उसकी डिटेल 

हत्यारो ने पहले तो मृतक से पैसा लूटने का प्रयास किया पैसा न मिलने पर बॉस के डंडे से राहुल के सर पर प्रहार कर दिया राहुल को मरा समझ कर उसे नहर के पुलिया से 100 मिटर दुरी पर लेजाकर पानी में छुपा दिए और उसके उपर से मृतक की मोटरसाइकिल और घास रखकर घटना को अंजाम दिए। उधर मृतक के पिता के तहरीर पर पटहेरवा पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई। पुलिस की जाँच में 4/5 अगस्त की रात्रि में पटहेरवा थाना क्षेत्र के सुमही गांव के पास से मृतक राहुल का शव बरामद हुआ।

गाजीपुर में महिला से कुछ इस तरह ठगे गए 25 हजार रूपये,हो जाए सावधान  

साथ ही पुलिस टीम ने घटना को अंजाम देने वाले तीनो हत्यारो और हत्या में प्रयुक्त बास का डंडा,3 अदद मोबाईल,980 अस्सी रुपया तथा मृतक की मोटरसाइकिल बरामद किया। पुलिस के पूछताछ में मृतक का करीबी दोस्त हत्यारा अरमान ने बताया कि पैसे के लालच में मैने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।