PM मोदी का हर गरीब को आवास दिलाने का सपना झूठा साबित, त्रिपाल के नीचे रहने को मजबूर हैं भिनगा नगर पालिका के ये लोग

PM आवास योजना में अधिकारी करते है अपनी मनमानी, अपात्रों को देते है आवास

श्रावस्ती। प्रधानमंत्री का हर गरीब को PM आवास योजना के तहत घर दिलाने का सपना जिला श्रावस्ती के भिनगा नगर पालिका वासियों के लिये झूठा साबित हो रहा है, आवास लाभार्थियों का कहना है की आवास वितरण में अधिकारी अपनी मनमानी करते है और लाभार्थियों को न देकर अपात्रों को आवास देते है।

दरसल भिनगा नगर पालिका के अंबडेकर नगर मोहल्ला वासियों ने आरोप लगाया है कि भ्रष्ट अधिकारियों के चलते उन्हें आवास नही मिल रहा है और वे त्रिपाल/पन्नी तानकर किसी तरह से अपना और अपने बच्चो का जीवन यापन कर रहे हैं, वहीं आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि किस तरह से ये गरीब परिवार के लोग त्रिपाल और पन्नी तानकर अपना जीवन यापन करने को मजबूर है।

इस बारे में यहाँ के बाशिन्दों ने सैकड़ो बार DM से लेकर CM तक और सम्बन्धित अधिकारियों को प्रार्थना पत्र भी दिया लेकिन आश्वाशन के अलावा इन्हें और कुछ नही मिला,कई बार इनकी समस्या जिले के सम्मनित समाचार पत्रों में छपी लकिन सुनने वाले भ्रष्ट अधिकारियों के कान में जूं तक नही रेगां।

वहीं इस बारे में जब मुख्य विकास अधिकारी से मीडिया ने बात की तो उन्होंने मामले की जानकारी न होने की घुट्टी पिला दी और कहा कि अगर कुछ ऐसा संज्ञान में आता है तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

अब इसमें बड़ा सवाल यह उठता है कि जो ये प्रार्थना पत्र ये ग्रामीण दिखा रहे हैं वो झूठे हैं?
क्या जो ये समाचार पत्र में छपा है वो झूठा है?
या फिर इन सभी अधिकारियों की मिली भगत से सब खेल खेले जा रहे हैं?
और हाँ क्या योगी राज में इन गरीब परिवार के लोगों को आवास योजना का लाभ मिलेगा भी या नहीं?