सीएम के सजिश को समझ चुकी है जनता,सैल्यूट करेंगे साहिन बाग़ की महीलाओ को — सुनील सिंह

यह देश दुर्गा और काली का देश है, रानी लक्ष्मीबाई का देश है, और इस देश की माताएं और बहनें पिछले 50-55 दिनों से भारत की सड़कों पर सत्याग्रह कर रही हैं : सुनील सिंह 

गोरखपुर । गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के पार्टी कार्यालय पर आज सुनील सिंह ने जिला अध्यक्ष के मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस करके प्रदेश के मुखिया पर जम कर निशाना साधा, और कहा, कि यह देश दुर्गा और काली का देश है, रानी लक्ष्मीबाई का देश है, और इस देश की माताएं और बहनें पिछले 50-55 दिनों से भारत की सड़कों पर सत्याग्रह कर रही हैं, भारतीय जनता पार्टी के उस आदेश के खिलाफ उस काले कानून के खिलाफ हम नौजवानों ने तय किया है, शाहीन बाग भी जाएंगे।

लखनऊ के घंटाघर भी जाएंगे, और आजमगढ़ के बिलरियागंज भी जाएंगे, और उन माताओं और बहनों को सेल्यूट करेंगे, और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा जो समाज में नफरत घोलने का कार्य किया जा रहा है, समाज के लिए काम किया जा रहा है, उनको आईना दिखाने का उत्तर प्रदेश का नौजवान करेगा, और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा इतनी नफरत घोलने का काम किया जा रहा है, समाज के बीच में जहर घोलने का काम किया जा रहा है, उन को आईना दिखाने का काम उत्तर प्रदेश का नौजवान करेगा।

और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संदेश अभी कुछ दिन पहले कहा, कि उत्तर प्रदेश का  पुरुष रजाई में और महिलाएं सड़क पर हैं, बाबा जी मैं कहना चाहता हूं, आज जब हमारी माताएं और बहनें सड़क पर उतर के माथे पर पसीना ला दी है. तो जिस दिन पुरुष सड़क पर उतरेगा, उस दिन आप की क्या स्थिति होगी, यह सिर्फ मैं जान सकता हूं, कल भारत के प्रधानमंत्री ने जिस तरीके से राम मंदिर के निर्माण के लिए ट्रस्ट की घोषणा की है, ये घोषणा चुनाव से तीन दिन पहले दिल्ली के अंदर किया जाना एक बड़े साजिश की बू आती है।

और प्रधानमन्त्री जी ने जिस तरह इस ट्रस्ट को बना करके एक बार फिर नफरत की राजनीती खेली है, एक बार फिर हिन्दू और मुसलमान को बाटने का काम किया है, और उन्होंने जिस तरह कहा है, कि जिला अधिकारी नामी ट्रस्टी होगा फैजाबाद का अगर कही मुसलमान होता है, तो वह ट्रस्टी नहीं बन पायेगा, एडिशनल जिला अधिकारी को वहां का चार्ज दिया जाएगा, भारतीय जनता पार्टी के लोगो प्रधानमन्त्री और मुख्यमंत्री जी के साजिश को जिस तरह से समझ चुकी है, देश की जनता आपके घिनौने षड्यंत्र को बेनकाब करने का काम करेगी।

जब सुनील सिंह से ये पूछा गया, कि साहिन बाग़ घंटाघर व् आजमगढ़ को लेकर जाने का आपका फैसला है या पार्टी की तरफ से कहा गया है, इस पर सुनील सिंह ने कहा कि भारत का नागरिक होने के नाते हम सभी भारतीयों के मन की दिल की ये पीड़ा थी इस पीड़ा को हमने आपके बीच प्रस्तुत किया, सेक्लुलर भारत का नागरिक होने के नाते एक स्म्भ्रात निवासी होने के नाते धर्म निरपेक्ष भारत का नागरिक होने के नाते ये एक अंतर आत्म की आवाज है, एक धर्म पर्पेक्ष उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के जिले के होने के नाते क्योकि पुरे देश में अगर कोई जहर घोल रहा है।

तो उत्तर प्रदेश से भेजा गया एक व्यक्ति जहर घोलने का काम कर रहा है तो उसको सबक भी गोरखपुर ही सिखायेगा, शुरुवात गोरखपुर से होगी गोरखपुर का नौजवान सिखाएगा जो नौजवान उनको गद्दी पर बैठाया है,वही नौजवान उनको सबक भी सिखायेगा सारे लोग जायेंग, पार्टी का जिसको निर्देश होगा वो जयेगा।
जिला अध्यक्ष से जब सुनील सिंह के दौरे को लेकर पूछा गया तो जिला अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने कहा, कि आजमगढ़ को लेकर पार्टी का निर्देश मिला है।

क्योकि मै जिला अध्यक्ष हु, गोरखपुर का आजमगढ़ को लेकर हमारे पार्टी के नेता गए थे मौके पर वहां की रिपोर्टिंग हम लोगो ने कमान को भेजी है, साहिन बाग़ को लेकर भी कोई निर्देश नहीं दिया गया है, जैसे ही पार्टी का नेत्रित्व मिलेगा, हम लोग वैसा करेंगे, सुनील सिंह को अगर पार्टी के अध्यक्ष व् प्रदेश की तरफ से कहा गया होगा तो ही वो कह रहे है, वो पार्टी के एक जिम्मेदार व्यक्ति है