घर के दहलीज पर रखे सिपाही के शव को अपनों का इंतजार 

गोरखपुर । घर के दहलीज पर कई घंटो से रखे सिपाही को अपनों का इंतजार था, शाहपुर थाना क्षेत्र में शाहपुर में तैनात सिपाही की मौत आज हो गई, जिसके बाद उसके शव को उसके घर पर लाया गया, लेकिन पत्नी और उसके घर वाले और मृतक सिपाही का शव घर के बाहर पड़ा रहा, लेकिन मृतक के अपने भाई बहन और माँ घर के गेट पर ताला मार गायब थे।

शाहपुर थाना क्षेत्र के बिष्णु मंदिर के पीछे रहने वाले मृतक राजदीप जो की शाहपुर में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे, उनका आज निधन हो गया, जिसके बाद पत्नी और पत्नी के घर वाले उसे उसके घर पर ले आये, लेकिन घर के गेट पर ताला लगा हुआ था, और मृतक कांस्टेबल की लाश कई घंटो तक बाहर ही पड़ी रही।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची शाहपुर पुलिस ने घर वालो को फोन कर बुलाया, कई घंटो बाद आये परिवार वाले पहुचते ही लड़की के घर वालो से लड़ने लगे, और एक दुसरे पर आरोप लगाने लगे, आपको बतादे, कि शाहपुर थाना क्षेत्र के अभिनंदन इंटर कालेज निवासी  कांस्टेबल राजदीप शर्मा पिछले 4 महीने से कैंसर से पीड़ित थे, जिनका इलाज फातिमा हॉस्पिटल में चल रहा था उनके इलाज के दौरान शाहपुर पुलिस ने  खून  भी दिया था।

लेकिन इसके बावजूद भी राजदीप शर्मा बच नहीं सके,  एक प्राइवेट अस्पताल मेंआज उनका देहांत हो गया, अफसोस तब है, कि उनका शव घर के बाहर रखा हुआ था, और घर के लोग फरार थे, शव को अंतिम संस्कार का इंतजार था, जानकारी मिलने पर पुलिस के पहुचने पर पुलिस ने फोन किया तब जाकर घर वाले आये और आते ही रोने लगे, और लड़की के घर वालो पर आरोप लगा कर झगड़ने लगे, पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ, और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हुई।

मृतक के ससुर की माने तो पेट में पानी के वजह से दिल्ली में इलाज चल रहा था, उसी समय मृतक के भाई छोड़ कर भाग गए, और फिर इनकी लड़की इलाज करने लगी, नहीं सुधार होने पर उसे गोरखपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा उनकी मौत हो गई, और जब लाश घर पर आया तो उनके घर वाले फरार हो गए थे, और पुलिस के फोन करने पर ये लोग आये है।

फिलहाल ये पूरा मामला जमीन जायदाद का बताया जा रहा है, लड़की के घर वाले आरोप लगा रहे है. कि घर को लेकर ये पूरा विवाद चल रहा था, और उसे अस्पताल में छोड़ कर इनके अपने भाग गए थे, और पत्नी इनका इलाज करा रही थी, लेकिन जब इनकी मौत हो गई, तो ये लोग घर पर ताला मार कर गायब थे, फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया है, और क्रियाकर्म करने के बाद मामले को सुनने की बात कही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...