प्रेमिका के घर में फांसी लगाकर युवक ने दी जान

आदर्श शुक्ला

संदिग्ध परिस्थितियों में (Adarsh Shukla) आदर्श शुक्ला का शव उसकी प्रेमिका (Girlfriend) के घर में फांसी पर लटकता हुआ मिला

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव उसकी प्रेमिका (Girlfriend) के घर में फांसी पर लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आदर्श शुक्ला (Adarsh Shukla) पुत्र रामजी शुक्ला निवासी पैकापुर थाना ईसानगर शहर के पटेलनगर में अपने फूफा विपिन मिश्रा के घर पर रहता था। यहां वह डूडा कार्यालय में प्रधानमंत्री आवास के सर्वे का कार्य करता था। आदर्श शुक्ला का प्रेम-प्रसंग गोटैय्याबाग की एक लड़की से हो गया था, जहां उसका आना-जाना रहता था।

ये भी पढ़े : एसडीएम कार्यालय के सामने लगा वाटर कूलर खराब, लोग परेशान

आदर्श शुक्ला
मृतक आदर्श शुक्ला

मृतक के भाई अंशुमान ने बताया कि वह मंगलवार को भी घर से लगभग सुबह 9 बजे ऑफिस के लिये निकला था, कुछ समय बाद उसकी प्रेमिका (Girlfriend) का फोन आया कि आदर्श (Adarsh Shukla) ने फांसी लगा ली। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन वहां पहुंचे, जहां उन्हें आदर्श मृत अवस्था में मिला।

घटना की सूचना होने पर संकटा देवी पोलिस चौकी इंचार्ज सहित सदर कोतवाल प्रभातेश श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं पुलिस लड़की व उसकी मां से पूछताछ कर रही है।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...