प्राचीन मंदिर की दान पेटिका तोड़कर चोरी , सीसीटीवी में हुए कैद

 

गोरखपुर । तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड स्थित प्राचीन शिव मंदिर में 12 जुलाई की रात चोरों ने मंदिर में रखे दान पेटीका को तोड़कर उसमें से रुपए चोरी कर लिए थे. मंदिर समिति के अध्यक्ष ने चोरी की घटना की सूचना थाने पर दी थी।

इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए थानाप्रभारी सत्य प्रकाश सिंह संबंधित चौकी प्रभारियों को अनावरण के लिए लगाया था. पुलिस टीम मंदिर और आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से दो चोरों को चोरी की घटना को अंजाम देते हुए सीसीटीवी कैमरे में देखा गया. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए कुशीनगर व राजघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से चोरी किए गए पैसे को भी पुलिस ने बरामद किया है।

इस सम्बंध में कोतवाली सीओ बीपी सिंह ने बताया कि प्राचीन मंदिर में चोरी की घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आस पास में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया जिसमें ये दोनों चोरो की करतूत कैद हो गई थी जिसके आधार पर चोरो को गिरफ्तार कर लिया गया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...