इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Malaika Arora and Arjun Kapoor in Bandhan's Bandhan

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या कहते हैं-मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुडएक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले महीने 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं
रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें हैं कि अर्जुन और मलाइका क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे, जिसमें करीना कपूर करिश्मा कपूर से लेकर रणवीर-दीपिका तक को शादी का न्योता दिए जाने की उम्मीद है मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:फौजी के बेटियों को स्कार्पियो से उड़ाने वाला कानून के शिकंजे से अभी भी दूर

अर्जुन ने शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि जब बताने के लिए कुछ होगा है तो आप सभी को पता चल जाएगा अभिनेता और निर्माता अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका ने एक साक्षात्कार में शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि यह सब ‘मीडिया की देन’ है उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह अर्जुन को डेट कर रही थी हालांकि तलाक के बाद वह प्यार पाने के बारे में बात करती थीं।

ये भी पढ़े:चंदौली: सभासद-पति को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने चौराहे पर बैठाया, विकास नहीं तो वोट नहीं के लगाये नारे

मलाइका ने कहा था, “हर कोई फिर से प्यार में होना चाहता है, एक रिश्ते में होना चाहता है. कोई भी अपने जीवन में अकेला नहीं रहना चाहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे चारों ओर लोग क्या कहते हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे खुद से पसंद किया था।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...