जो कश्मीरी लड़कियों से शादी करना चाहते है, उनकी सेब खरीदने की औकात नहीं- Actress Bidita Bag

Actress Bidita Bag

काश्मीर में वो भी लेने का सोच रहे हैं प्लॉट,नेट चलाने तक को लेते जो मेरा हॉट-स्पॉट- Actress Bidita Bag

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा लिया गया है । सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले को लेकर देशवासियसों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी है । कुछ प्रतिक्रिया ऐसी भी थी जिसमें लोग कश्मीरी लड़कियों से शादी करने की बात भी कह रहे हैं । हाल ही में इस मामले पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Actress Bidita Bag) ने अपना बयान दिया है।

ये भी पढ़े:विवाद: Zomato के डिलीवरी स्टाफ ने लगाया धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप

 

Actress Bidita Bag

ये एक्ट्रेस हैं बिदिता बाग (Actress Bidita Bag)। बिदिता ने ट्वीट कर उन लोगों पर निशाना साधा जो कश्मीरी लड़कियों से शादी करने की बात कह रहे हैं । अब उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है । बिदिता ने लिखा, ‘कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है… करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी ।

ये भी पढ़े:बकरीद के मौके पर (kashmir) कश्मीर की जनता को सरकार की तरफ से तोहफा

 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बयान दिया था । उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था, अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अब वहां की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं ।

ये भी पढ़े:तीन तलाक (triple talaq) बिल, मॉब लिंचिंग (mob lynching) व कुर्बानी पर चर्चा

 

ये भी पढ़े:सिंगर मीका सिंह ने किया पकिस्तान में परफॉर्मन्स, सोशल मीडिया यूजर्स भड़के

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बयान दिया था । उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था, अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अब वहां की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...