बेटी के साथ दुष्‍कर्म के आरोप से आहत रिटायर्ड फौजी ने खाया जहर

फौजी ने बचपन से ही लालन-पालन कर अपनी बेटी की तरह लाड प्यार दिया उसी बिटिया रानी ने उनके चरित्र पर घिनौना आरोप लगा दिया।

गोरखपुर । बिटिया के मां की मौत के बाद फौजी ने बचपन से ही लालन-पालन कर अपनी बेटी की तरह लाड प्यार दिया उसी बिटिया रानी ने उनके चरित्र पर घिनौना आरोप लगा दिया।वो भी रुपयों के लिए जब पुलिस ने उसके आरोपों की जांच की तो पता चला कि रिटायर्ड फौजी से 40 लाख रुपये ऐंठने के लिए पिता, चाचा, व अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवती ने उनको दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की साजिश रची थी। इससे आहत पूर्व फौजी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उनके बेटे की तहरीर पर गगहा पुलिस ने इस मामले में छह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर युवती और उसकी मौसी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गगहा क्षेत्र के अतायर निवासी अखिलेश फौज से सेवानिवृत्त हैं। उनकी शादी मऊ जिले में कोपागंज के सहरोज निवासी सुधीर राय की बहन से हुई है। सुधीर राय की पत्नी की काफी पहले मौत हो गई थी।  उस सयम उनकी एक बेटी थी। बाद में सुधीर के दूसरी शादी कर लेने पर पहली पत्नी की बेटी अनामिका को पालने के लिए अखिलेश राय अपने घर ले आए। उसे बेटी की तरह पाल-पोस कर बड़ा किया। बीते 30 मार्च को अनामिका ने सौ नंबर पर फोन कर फूफा अखिलेश राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा दिया।

हालांकि पुलिस की पूछताछ में अनामिका ने रिटायर्ड फौजी से 40 लाख रुपये ऐंठने के लिए पिता सुधीर राय, चाचा मंटू राय, भाई अमन राय, मौसी रानी राय तथा मरदह, गाजीपुर निवासी रिश्तेदार शेषनाथ राय और अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश के तहत दुष्कर्म का आरोप लगाने की बात कबूल की। इस बीच दो मार्च को अनामिका के पिता, चाचा, मौसी व भाई उनके घर आ गए और रुपये न देने पर उन पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगे।

रिटायर्ड फौजी के पुत्र अभिषेक के मुताबिक इससे परेशान होकर पिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। बेटे अभिषेक की तहरीर पर पुलिस ने अनामिका व उसके रिश्तेदारों पर आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने, ब्लैकमेल करने तथा आपराधिक साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर किया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...