मिलावट खोरो पर कसा शिकंजा, एक्शन में सिटी मजिस्ट्रेट

गोरखपुर में एक्शन में आये नए नवागत सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate) ने अचानक छापेमारी कर सभी को सकते में डाल दिया

गोरखपुर। मिलावट खोरो पर कसा शिकंजा, एक्शन में सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate), फ़ूड विभाग (Food Department) की टीम ने मारा छापा, गोरखपुर के खोया मंडी में आज सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate) के नेतृत्व में फ़ूड विभाग (Food Department) व् पुलिस की सयुंक्त टीम ने छापेमरी की, जिसमे तमाम दुकानदार अपनी दूकान बंद कर भागने लगे, अचानक हुई इस छापेमारी में तकरीबन 12 सेंम्पल लिए गये. जिसे जाँच के लिए भेज दिया गया, और अगर इसमें मिलावट निकला तो कड़ी कार्यवाही का भी भरोसा दिलाया गया।

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र में खोया मंडी में आज सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate) ने अपने टीम के साथ होली त्योहार के मद्देनजर छापेमारी की, और तकरीबन 12 सेम्पल लिए गये, सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate) की माने तो, आने वाले त्योहारों के दृष्टिगत गोरखपुर के खोवा मंडी में औचक निरिक्षण किया गया, जिसमे स्थनीय पुलिस व फ़ूड विभाग की (Food Department) टीम को भी सूचित किया गया, इस निरिक्षण में त्योहार के मद्देनजर इस्तेमाल होने वाले खोये को भी चेक किया गया।

ये भी पढ़े : अपोलोमेडिक्स अस्पताल ने आपातकालीन मामलों से निपटने के लिए एजुकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया

सिटी मजिस्ट्रेट

साथ ही भारी मात्रा में पोलीथिन भी बरामद किया गया है, जिस पर अलग से कार्यवाही की जाएगी, इन्हें मिलावट खोरी को लेकर हिदायत भी दी गई है, तकरीबन 12 की संख्या में सेम्पल लिए गये है, और ये कार्यवाही लगातार चलती रहेगी, सिटी मजिस्ट्रेट ने ये साफ कर दिया है, की सेहत को लेकर लोगो के जीवन से खिलवाड़ करने वालो को कतई बर्दाश नही किया जायेगा, और जाँच में अगर सेम्पल में मिलावट मिलती है, तो उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

गोरखपुर में एक्शन में आये नए नवागत सिटी मजिस्ट्रेट (City Magistrate) ने अचानक छापेमारी कर सभी को सकते में डाल दिया, चूँकि सुबह सुबह का समय था, अभी दुकानदरो ने अपने दुकान को खोला ही था, कि अचानक छापेमारी से दुकानदारो में हडकम्प मच गया, और कई दुकानदार भागने लगे।

फ़िलहाल इस कार्यवाही में तकरीबन 12 सेम्पल लेकर जाँच के लिए भेज दिए गये, और आगे की कार्यवाही में विभाग जुट गया, फ़िलहाल सिटी मजिस्ट्रेड (City Magistrate) ने साफ कर दिया, कि अब वो इन मिलावटखोरो को बख्सने के मुड में नहीं है |

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...