टीएमसी के गुंडों ने रोड शो में किया बवाल – अनिल जैन बीजेपी

अनिल जैन

भाजपा के बढ़ते जनाधार से बौखलाट में है ममता : राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन

गोरखपुर। गोरखपुर में आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन ने प्रेसवार्ता की, अमित शाह के रोड शो में हिंसा पर बोले जैन, हिंसा के लिए ममता बनर्जी  को बताया जिम्मेदार, बंगाल में भाजपा के बढ़ते जनाधार से बौखलाट में है ममता, दो घंटे अमित शाह का रोड शो ठीक चला-जैन, ममता के निर्देश पर टीएमसी के गुंडों ने रोड शो में किया बवाल।

अनिल जैन

ईश्वर चंद विद्या सागर की मूर्ति भी टीएमसी के गुंडों ने ही तोड़ा-जैन, बंगाल की ममता सरकार को बर्खास्त करने की चुनाव आयोग से की मांग, बंगाल के रोड शो में अमित शाह के साथ थे जैन, कल अमित शाह की गोरखपुर की रैली पर बोले जैन, दो किलोमीटर लंबी होगी।

ये भी पढ़े: अमित शाह क्या भगवान हैं? जो उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं किया जा सकता – ममता बनर्जी

अमित शाह का रोड शो, कार्यकर्ताओं में उत्साह के संचार को लेकर होगा रोड शो, शहर के प्रमुख चौराहे से होकर निकलेगा रोड शो, शहर के एक होटल में भाजपा के मीडिया सेंटर पर प्रेसवार्ता की गई।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...