धर्मनिरपेक्ष एवं संवैधानिक परम्पराओं के पालन के लिए माकपा ने राष्ट्रपति को आवश्यक दिशा-निर्देश देने को कहा

- in उत्तराखंड

माकपा ने राष्ट्रपति को आवश्यक दिशा-निर्देश देने हेतु एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से प्रेषित किया

रिपोर्ट  : डी एस माथुर

देहरादून I अखिल भारतीय कार्यक्रम के तहत आज मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने बाबरी मस्जिद विध्वंश की 26वी वर्षगाँठ पर वे केंद्र की मोदी सरकार द्वारा निरंतर धर्मनिरपेक्ष एवं संवैधानिक परंपराओं के अवहेलना पर रोक लगाने तथा इस संदर्भ में राष्ट्रपति को आवश्यक दिशा-निर्देश देने हेतु एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से प्रेषित किया ।

सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का धमाकेदार टीजर रिलीज,देखें

ज्ञापन में मोदी सरकार के रहते आरएसएस एवं ही हिन्दू संगठनों द्वारा सर्वोच्च न्यायालय को दर किनार कर राम मंदिर बनाने के लिए कानून बनाने साथ ही देश की संवैधानिक संस्थाओं में हस्तक्षेप करने जैसे मुद्दों को ज्ञापन में उठाया गया साथ ही बुलंदशहर में मारे गए पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह के हत्यारों को गिरफ्तार करने की भी मांग की गई । ज्ञापन में योगी सरकार की इस संधर्भ में संदिग्ध भूमिका की भी जांच की भी मांग की गई । प्रदर्शन पार्टी के देहरादून लोकल बस स्टैंड स्थित कार्यालय से शुरू होकर घंटाघर, दर्शनलाल चोक से होता हुआ जिलामुख्यालय पहुचा तथा आमसभा में वक्ताओं ने मोदी सरकार की साम्प्रदायिक नीति की निंदा करते हुए 6 दिसंबर बाबरी मस्जिद विध्वंश के आरोपियों के खिलाफ कड़े कार्यवाही करने की मांग की गई साथ ही बुलंदशहर की घटना पर दुख प्रकट किया ।

तेजस्वी यादव के बंगले को खाली कराने पहुंची टीम, घर के बाहर लगी मिली ये नोटिस

इस अवसर पर पार्टी जिला सचिव राजेन्द्र पुरोहित ने सभा का संचालन किया सभा मे सुरेन्द्र सजवाण, गंगाधर नौटियाल, वीरेंद्र भंडारी, इंदु नौडियाल, कंमरुदीन, लेखराज आदि ने विचार व्यक्त किये । प्रदर्शन में मुख्य रूप से सम्भु प्रसाद ममगाईं, अनंत आकाश, भगवन्त पयाल, देवेंद्र रावल, हिमांशु चौहन, गगंन गर्ग, नुरैशा, सुधा देवली, सुन्दर थापा, पुरूषोत्तम बडोनी, देव सिंह गुसाईं,जे.पी ध्यानी, आदि बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...