मायावती की रैली को सफल बनाने के लिए गुलाब का फूल देकर रैली में दे रहे निमंत्रण

मायावती की रैली

मायावती की रैली का निमंत्रण सपाइयों ने हाथो में गुलाब लेकर लोगो को दिया

गोरखपुर। अनोखे अंदाज में पोस्टर, अनोखे अंदाज में गांधी गीरी, गुलाब का फूल देकर रैली में दे रहे आमंत्रण, जी हां गोरखपुर में 7 वे चरण की शुरुवात होते ही दिग्गजो का जमावड़ा गोरखपुर में दिखने लगा।

इसी क्रम में गोरखपुर के शास्त्री चौराहे पर आज दर्जनों की संख्या में सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक और सपा नेता आफताब ने कल होने वाली मायावती की रैली को सफल बनाने के लिए एक अनोखे अंदाज में हाथो में गुलाब लेकर लोगो को निमंत्रण दिया।

मायावती की रैली

ये भी पढ़े: छठा चरण: कांग्रेस ने EVM में खराबी को लेकर लगाया बड़ा आरोप कहा मुस्लिम इलाकों में EVM में हो रही है गड़बड़ी

सपा नेता आफताब अपने समर्थकों के साथ सड़को पर हाथो में गुलाब और पोस्टर लेकर लोगो से अपील कर रहे है, कि कल होने वाली मायावती की रैली को सफल बनायें और रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुचे।

इनके हाथो में मौजूद पोस्टर पर साइकिल पर सवार अखिलेश यादव और हाथी पर सवार मायावती और इनके पीछे दौड़ते मोदी और अमित शाह नजर आ रहे है।

अब इस तरह के अनोखे अंदाज में भीड़ को इकट्ठा करने की कवायत कितना कारगर साबित होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/