Anik Tralior : रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) की नयी फिल्म का ट्रेलर

फिल्म Anik अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित की गयी है जिसमे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) बतौर मुख्य कलाकार के रूप में नज़र आएंगे।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म Anik का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसमे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने पुलिस का किरदार निभाया है, इस फिल्म का आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के चाहने वाले काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। इसमें शुरुआत में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) खुद का परिचय देते है जिसमे कहते हैं अच्छा लगता है ना जब हम सुनते हैं इंडिया…इंडिया। मैं इसी इंडिया की सुरक्षा के लिए काम करता हूं, नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लिए। नॉर्थ ईस्ट मतलब वेस्ट बंगाल के पूर्वी साइड का इंडिया। टारगेट था की टाइगर और इंडियन गवर्मेंट के बीच समझौता करने में मदद करने का।

बाद में देखा जाता है की कैसे वहां लोगो को प्रताड़ित किया जाता है, और बाद में झगड़ा शुरू होता है। इसी के चलते एक खिलाडी की कहानी भी आती है जिसे हिंदुस्तान के लिए खेलना है। लेकिन उसका विरोध किया है। डैनी डेंजोंगप्पा और मनोज पाहवा फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर के अंत में फिर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कहते हैं, ‘कैसे तय होता है नॉर्थ इंडियन नहीं, साउथ इंडियन नहीं, ईस्ट इंडियन नहीं सिर्फ इंडियन। कहीं ऐसा तो नहीं कि किसी को शांती चाहिए ही नहीं वरना इतने सालों से ये छोटी परेशानी सुलझी ही नहीं। ‘ट्रेलर के जरिए दिखाया गया है कि कैसे नॉर्थ ईस्ट इंडियन को कितनी परेशानी उठानी पड़ती है इसके साथ ही एक सवाल ये भी उठता है कि एक हिंदुस्तानी को हिंदुस्तानी होने के लिए क्या सिद्ध करना पड़ेगा ?

ये भी पढ़े :भारत के उपनिषद (Upnishad) वेद और योग (Yoga) में छिपा है जीवन का रहस्य

Anik फिल्म Teaser का फीडबैक

आपको बता दें कि इससे पहले अनेक का टीजर भी रिलीज हुआ जिसमे टीजर ने ही उनके चाहने वालो के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। उनके चाहने वालो उम्मीद है कि हमेशा अलग विषय पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस फिल्म से भी सभी के दिलों को जीतेंगे।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म को लेकर कही बात

फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बताया कि सच्ची स्प्रिट सच्चे हिंदुस्तानी होने की है । अनुभव सर ने इस फिल्म के जरिए एक मुख्य विषय को लिया है। मेरे किरदार ने मुझे फिल्म में वो सब करवाया जो मैंने अभी तक शारीरिक और मानसिक रूप से नहीं किया । सही मार्गदर्शन और ट्रेनिंग के जरिए मैंने अपना 100% दिया।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala App