पाकिस्तानी कप्तान हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल,तो भारतीय सेलेब्रटीज़ ने की तरफदारी

कप्तान सरफराज अहमद

कप्तान सरफराज अहमद को सोशल मीडिया पर जमकर पड़ी गालिया 

16 जून को मैनचेस्टर में हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को काफी ट्रोल किया गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान टीम पर और खासतौर पर टीम के कप्तान सरफराज पर जमकर भड़के थे। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोलर किया गया।

ये भी पढ़े:बाड़मेर हादसा :आंधी तूफ़ान ने ली 18 श्रद्धालुओं की जान,50 से अधिक लोग घायल

इन सबके बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें एक शख्स ने बदतमीजी की हद पार कर दी। वायरल वीडियो में नजर आ रहा था कि एक शख्स सरफराज को मॉल में देखकर उनका वीडियो बनाना शुरू कर देता है और उनपर अभद्र टिप्पणी करता है। हालांकि सरफराज उसे पूरी तरह नजरअंदाज करते हैं और वहां से चले जाते हैं। इस दौरान सरफराज की गोद में उनका बच्चा भी होता है।कप्तान सरफराज अहमद

वीडियो सामने आने के बाद ना केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी सेलिब्रिटीज ने अपनी नाराजगी जाहिर की और उस शख्स को जमकर लताड़ लगाई है।बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर उस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर कप्तान कभी ना कभी कोई महत्वपूर्ण मैच हारता है। सरफराज अहमद ये डिजर्व नहीं करते। ये शोषण है, जबकि वो अपने बच्चे के साथ थे’।

एक्ट्रेस गौहर खान ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये शर्मनाक है… सिर्फ इसलिए कि कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा तो उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जाएगा? इस जाहिल इंसान पर शर्म आती है। खासतौर पर जब सरफराज के हाथ में उनकी बेटी है’।

ये भी पढ़े:एयर इंडिया के कैप्टन ने सिडनी हवाई अड्डे पर चुराया पर्स, हुए सस्पेंड

फैंस ने सरफराज अहमद से माफ़ी मांग ली है

टीवी एक्टर जय भानुशाली ने लिखा, ‘शर्मा आती है तुम पर…. सरफराज अहमद आपने अच्छा किया लेकिन और अच्छा तब करते जब आप उस शख्स को आपके बच्चे के सामने ऐसा करने पर थप्पड़ मार देते’।

वीडियो वायरल होने के बाद फैन ने सरफराज से माफी मांग ली। फैन ने दोबारा एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उसने कहा, मुझे नही पता वो वीडियो कैसे अपलोड हो गई और वायरल हो गई। मैं माफी मांगता हूं। मुझे पता है आप सब बहुत गुस्से में हैं। लेकिन मुझे नहीं पता था ये मामला इतना बढ़ जाएगा। मैं बहुत-बहुत माफी मांगता हूं खसतौर पर जब उनका बच्चा उनके साथ था। हो सके तो मुझे माफ कर दीजिएगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...