छेड़खानी से तंग छात्रा ने दी जान , आरोपी धरा गया

गोरखपुर । आज गोरखपुर में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए बताया कि छेड़खानी से तंग आकर उनके बेटी ने अपनी जान दी है। परिजनों का कहना है कि पड़ोस के युवक द्वारा छेड़खानी से आहत उनकी बेटी ने मिट्टी का तेल डालकर खुद का जला लिया था। जिसकी इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हुई है।

वहीं इस मामले में सूचना मिलते है पुलिस ने आरोपी युवक के पिता और मां को गिरफ्तार किया है। साथ ही फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। हालांकि मृतक छात्रा के परिजनों का कहना है कि उन्हें पहले छेड़खानी की बात का पता नहीं चल पाया था। इस वजह से उसकी शिकायत पहले उन्होंने पुलिस से नहीं की थी। मामला पिपराईच थाना के रतनपुर गांव का है।

जहां शैलेश तिवारी की बेटी नेहा तिवारी ने बीते 10 तारीख की शाम पांच बजे के करीब संदिग्ध परिस्थितियों में जल गयी थी। इस मामले में सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने बताया है कि दरअसल छेड़खानी की घटना से आहत छात्रा ने खुद ही आग लगा लिया था।

जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। ऐसे में पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता की लिखित तहरीर पर केस दर्ज करने के बाद आरोपी को पिपराइच थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही आरोपी के पिता चंद्रिका गौड़ और उसकी मां को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...