टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, आज दोपहर 1 बजे किया जाएगा अंतिम संस्कार

कुशल पंजाबी

करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन हो गया है. कुशल के करीबी दोस्त और जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनकी मौत की जानकारी दी। करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दोस्त को याद किया है। कुशल के निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त सदमे में हैं। करण के पोस्ट पर मिले कमेंट को देखें तो कुशल को जानने वाला कोई भी सेलेब्रिटी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है। कई मीडिया रिपोट्स ये भी दावा कर रही हैं कि कुशल ने आत्महत्या की है।

ये भी पढ़े:राजधानी लखनऊ में लांच हुआ,लखनऊ मीट वाला एंड्राइड ऐप

कुशल पंजाबी

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट में के मुताबिक, कुशल ने आत्महत्या की है और उनका शव फंदे से लटका मिला था। हालांकि, अभी उनके आत्महत्या की जानकारी किसी करीबी ने नहीं दी है। ऐसे में इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:NRC,CAA: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच करेगा हर मुमकिन सहयोग-सैयद हसन कौसर

करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है। तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हार वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी।

View this post on Instagram

Ur demise has shocked the hell out of me.I'm still in denial @itsme_kushalpunjabi I know you are in a happier place, but this is unfathomable. The way you lead your life really inspired me in more ways than one….but what was I to know. Your zest for dancing, fitness, off-road biking, fatherhood and above all that, that smiling face of yours, your happy-go-lucky nature your warmth all that was such ingenuity. I'm gonna miss you so much #kushlani You will always be rememberd sad a guy who lived a full life. #dancingdaddy #fit #lifeenthusiast #biker #smilingface #onelifeliveitright #restinpeace #omnamoshivaya

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

करणवीर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने हैरानी जताई है। किसी को उनके अचानक निधन की जानकारी नहीं हो पाई थी। अभी तक कुशल के निधन का कारण पता नहीं चल पाया है. कुशल अपने पीछे एक पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

ये भी पढ़े:हेलमेट ने दिलाया लोगो की पत्नियों को बेस्ट वाइफ खिताब

कुशल पंजाबी को टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में डैनी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा कुशाल फियर फैक्टर, आसमान से आगे, एक से बढ़कर एक, जोर का झटका, CID, हम तुम, झलक दिखला जा जैसे छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शोज में नजर आए थे।

फिल्मों की बात करें तो कुशल पंजाबी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ए जेंटलमैन’, फरहान अख्तर की ‘लक्ष्य’, करण जौहर की ‘काल’, ‘धन धनाधन गोल’ और ‘श्श्श’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।