& टीवी का नया शो “जात ना पूछो प्रेम की” की स्टारकास्ट पहुंचे लखनऊ

जात ना पूछो प्रेम की

“जात ना पूछो प्रेम की” की स्टारकास्ट किंशुक वैद्य और प्रणाली राठौड़ प्रमोशन के लिए लखनऊ आए, ये सीरियल 18 जून से रात 8 बजे ऐंड टी वी पर प्रसारित किया जायेगा

लखनऊ। आगामी 18 जून से ऐंड टी वी पर प्रसारित होने वाले नाटक “जात न पूछो प्रेम की” (Jaat Na Pucho Prem Ki) के प्रमुख किरदार किंशुक वैध बादल और उभरती हुई अदाकारा प्रणाली राठौड़ सुमन के किरदार में राजधानी लखनऊ अपने सीरियल के प्रमोशन के होटल सरोवर पार्टीको पधारे। सैराट ब्लॉक बास्टर फिल्म के हिंदी रूपांतरण जात न पूछो प्रेम की के दोनों किरदारों से बात की हमारे संवादाता ने।

हमने खुद को जाती,नस्ल,संस्कृति,और देशो के बीच बाँट लिया है,लेकिन एक चीज़ है जो अभी बँटी और् वह है प्रेम ।इसमें उम्र लिंग दुरी की बाधाएँ शामिल है लेकिन इसे अभी अभी तक जाति की बाधाओं में बांटा जा सका है। ब्लाक बास्टर फिल्म “सैराट”के हिंदी रूपांतरण के साथ & टी वी एक नए रोमांटिक ड्रामा को पेश करने के लिए तैयार है,जिसका नाम है-जात न पूछो प्रेम की।शायिका टेलीफिल्म्स और कॉकक्रो एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस शो मे एक ऐसी प्रेम कहानी दिखाई गई है जो जातिगत प्रेम पर आधारित है।जात न पूछो प्रेम की में टेलीविजन अभिनेता किंशुक वैध और नवोदित अदाकारा प्रणाली राठौर की जोड़ी लीड किरदारों की भूमिका अदा करती दिखाई देगी।

जात ना पूछो प्रेम की

ये भी पढ़े: अलीगढ़ हत्याकांड: बच्ची के परिवार ने कहा-आरोपियों को 24 घंटे में फांसी दी जाए नहीं तो खुदकुशी कर लेंगे

जात न पूछो प्रेम की कहानी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की ग्रामीण पृष्ठिभूमि पर आधारित है। इस शो में दिग्गज अभिनेता साईं बल्लाल एक दमदार निगेटिव भूमिका को एक बार फिर निभाएंगे।इसका प्रसारण 18 जून से रात 8 बजे सिर्फ ऐंड टी वी पर किया जायेगा।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/