रहस्यमय तरीके से गायब हुए दो मासूम

मासूमो के अचानक गायब होने से इलाके में कोहराम मचा है

गोरखपुर । शाहपुर थानाक्षेत्र के घोसीपुरवा में शुक्रवार की दोपहर बाद छह और चार साल के दो सगे भाई रहस्यमय हाल में गायब हो गए, दोपहर में खेलने के दौरान गायब हो जाने के बाद से परिजन ढूंढ रहे हैं, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बगल से बह रहे गोड़धोइया नाला में गिरने के आशंका बच्चों को लेकर लगाई है, जिसको लेकर कल देर रात और सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम लगातार रेस्क्यू आपरेशन कर रही है, और मासूमो की तलाश कर रही है।

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के घोषिपुरवा निवासी आफताब उर्फ कल्लू के दो बच्चे तौहीर और तौसीफ दोपहर बाद से रहस्यम हाल में गायब हो गए हैं, तौहीर 6 साल का है, और कक्षा एक में पढ़ता है, जबकि तौसीफ 4 साल का है, वह यूकेजी पढ़ता है, दोनों मुहल्ले में ही स्थित केडीएम चिल्ड्रन एकेडमी में पढ़ते हैं, इनकी अर्धवार्षिक परीक्षा चल रही है, शुक्रवार की सुबह 8 बजे दोनों स्कूल गए, और परीक्षा देकर वापस आ गए, खाना खाने के बाद कुछ देर घर पर ही खेले,12 बजे जुम्मे की नमाज पढ़ने कालोनी की मस्जिद में गए, नमाज़ पढ़ने के बाद 1.15 बजे घर आए। उनकी मां अपने मायके गई हैं। घर पर चाची हैं।

उन्होंने बच्चों का नमाजी कपड़ा उतारा और 2.30 बजे के करीब वह सोने चली गईं, दोनों बच्चे घर पर ही खेल रहे थे, शाम चार बजे जब चाची की नींद खुली, तो उन्होंने बच्चों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला, अगल-बगल के लोगों से उन्होंने बच्चों के बारे में पूछा,कहीं से कोई जानकारी नहीं मिलने, पर जेठ यानी बच्चों के पिता और ससुर को फोन कर सूचना दी, बच्चों के पिता आफताब ड्राइवर हैं, वह मेडिकल कालेज गए थे।

बेटों के गायब होने की सूचना पर तत्काल घर आए, उन्होंने मोहल्ले वासियों के सहयोग से घर के पास से गुजर रहे, गोड़धोइया नाला व आस-पास के जलभराव स्थल पर बेटों की तलाश की, पर कही उनका पता नहीं चला जिसके बाद उन्होंने जेल रोड चौकी व असुरन पुलिस चौकी पर पहुंच कर सूचना दी, जिसके बाद से लगातर कल से रेस्क्यू आपरेशन चल रहा है, लेकिन अभी तक मासूमो का कुछ भी पता नहीं चला है।

दो मासूम कहा गए , ये किसी को पता नहीं चला सका, आशंका में कल दे रात से एसडीआरएफ़ की टीम इन बच्चो की तलाश कर रही है, लेकिन बच्चो का कही भी कुछ पता नही चल सका है, फिलहाल इनका रेस्क्यू अभी भी चल रहा है, इन मासूमो के अचानक गायब होने से इलाके में कोहराम मचा है।