राजधानी लखनऊ के दो शख्स ने दिया इंसानियत का सन्देश, खिलाया भूखो को खाना

लखनऊ

खुद भूखा रहकर किसी को खिलाकर तो देखिए, कुछ यूं इंसानियत का फ़र्ज निभाकर तो देखिए

चीन से फैले जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर समूचे विश्व को अपनी जद में ले चुका है। भारत में यह स्टेज टू से थ्री की ओर बढ़ने को है। ऐसे में केंद्र के साथ राज्य सरकार ने कमर कस ली है। देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़े: Lockdown: गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा फ़र्ज़ी दूध वाले को, शौकिया घूम रहा था शख्स

लखनऊ

आपको बता दे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से गुरुवार को सैंपल की रिपोर्ट जारी हुई है, उसमें चार केस पॉजिटिव है। इनमें तीन नोएडा के हैं। चौथा शख्स बागपत का है। यह सभी नोएडा तथा बागपत के अस्पताल में भर्ती हैं। इस तरह से अब उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 43 हो गई है। बुधवार तक 39 थे। देशभर में यह आंकड़ा 629 है।

ये भी पढ़े: अस्थायी मंदिर में भगवान रामलला के प्रवेश पर बोले मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास

जहा एक तरफ समूचे देश में कोरोना वायरस का कहर लोगो को अपनी चपेट में लिए है वही दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी है जो अपनी परवाह किये बगैर भूखो को खाना खिला रह है जी हां हम बात कर रहे है राजधानी लखनऊ के वो दो शक्श आसिम रिज़वी और समीर अब्बास की जिन्होंने आज ट्रामा सेंटर रोड पर कुछ भूखे बच्चो को खाना खिलाया।

ये भी पढ़े:जानिए भारत में लॉकडाउन के दौरान क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा, पढ़िए पूरी ख़बर

लखनऊ

लखनऊ

ये भी पढ़े:गोरखपुर में कल से दी जाने वाली छूट खत्म , अब डोर टू डोर मिलेगी डिलीवरी

आपको बता दे की ज़हीर किचन के मालिक ज़हीर आघा ने अपने कैटरिंग बिज़नस की तरफ से लखनऊ में जगह जगह उन लोगो को खाना खिलने का काम किया है। जिनके सर पर न तो रहने की छत है। और ना खाने को पैसा, साथ ही ये आश्वासन भी दिया की जब तक लॉकडाउन चलता रहेगा ये सेवा पुरे लखनऊ भर में प्रदान की जाएगी

जहीर किचन की इस पहल और हौसले को संस्कार न्यूज़ चैनल सलाम करता है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...