मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

आपस में किसी बात को लेकर कहा सुन हो गई, जिसके बाद जम कर मार पीट हुई, इस मार पीट में चाचा ने अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतार दिया

गोरखपुर । फिर हुआ रिश्ते का क़त्ल, चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, मामूली विवाद में रिश्ते ने किया रिश्ते का कत्ल, जी हां गोरखपुर के चौरी चौरा थाना के शिवपुर के बिन्द्तोलिया में देर रात पठिदारो में आपस में किसी बात को लेकर कहा सुन हो गई, जिसके बाद जम कर मार पीट हुई, इस मार पीट में चाचा ने अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतार दिया, और अपने ही कई रिश्तेदारों को घायल कर दिया।

गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जम कर मार पीट हो गई, जिसमे कई लोग घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई, आपको बतादे, कि चौरी चौरा थाना क्षेत्र के शिवपुर के बिंदतोलिया में देर रात दो पट्टीदारों (विहारी व् मानिक चंद) में मारपीट हो गई, एक पक्ष के तरफ से देवरिया जिले के रहने वालों कुछ लोगो ने दूसरे पक्ष के ऊपर हमला बोल पूरे परिवार को घायल कर मौके से फरार हो गए, सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा।

जहा वीरेंद्र पुत्र विहारी को मेडिकल कालेज के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, मृतक के परिजनों में पीड़ित पत्नी  कमलेश देवी, बहु ममता, सुरेंद्र संजय, मारछि देवी घायल है | वही मृतक के परिवार के लोगो का आरोप है कि विपक्ष के वहाँ रिस्तेदार आये थे, पास के जिले देवरिया के निवासी थे, और हम लोगो से अभद्र व्यवहार करने लगे हमारे विरोध करने पर कई दर्जन बदमाशों को बुलाकर मेरे पूरे परिवार की पिटाई करवा दिए जिसमे मेरे परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई।

फिलहाल इस पुरे मामले में पुलिस का कहना है, कि दोनों परिवार के बच्चो में विवाद हुआ, जिसके बाद बड़े भी इसको लेकर झगड़ा करने लगे, आपसी मारपीट में वीरेंद्र (45) की मौत हो गई, और इसमें एक पक्ष से एक लोग घायल है, और दुसरे पक्ष से चार लोग घायल है, मृतक जो है, वो हमला करने वालो का भतीजा लगता था, फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, इसलिए अभी गिरफ्तार नहीं हुई है, तहरीर के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मामूली विवाद में बड़े झगड़ा करते है, और उसके बाद बड़े भी नासमझो की तरह बच्चो के विवाद में कूद जाते है, जिसका खामियाजा उन्हें किसी के जान देकर चुकाना पड़ता है, चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया, और खुद फरार है, अब ये जख्म शायद इस परिवार के लिए कभी न भूलने वाला जख्म होगा।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...