सीएम शहर में अनोखा प्रदर्शन: कांग्रेस ने सडकों में हुए गड्ढों का मनाया बर्थ-डे

जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने रोज सड़कों पर हो रहे गड्ढे का जन्मदिन मनाया और एक दूसरे को केक खिलाकर प्रदेश सरकार को बधाई भी दी, फिर उन्हीं गड्ढों में धान की रोपाई भी कर दी। 

गोरखपुर। सीएम शहर गोरखपुर में आज जिला कांग्रेस कमेटी ने अनोखे तरीके से से योगी सरकार का विरोध प्रदर्शन किया है। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने रोज सड़कों पर हो रहे गड्ढे का जन्मदिन मनाया और एक दूसरे को केक खिलाकर प्रदेश सरकार को बधाई भी दी, फिर उन्हीं गड्ढों में धान की रोपाई भी कर दी और कहा ऐसे ही प्रदेश में रोज नए गड्ढे होते रहते हैं और लोग अपनी जान और जान से हाथ धोते रह रहे हैं।

डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी गड्ढो की स्थिति जस की तस

जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि एक साल पहले सीएम योगी ने प्रदेश की सडकों को गड्ढा मुक्त करने का अभियान चलाया था लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं हो सकी है। रोज एक गड्ढा सड़क पर बन रहा है। जिसमे लोगों की जान  पर बन  जा रही है।

कांग्रेस कमेटी के महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि हम सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह का अनोखा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हर रोज राहगीर गड्ढे में गिरकर दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। फिर भी सरकार केवल वादों के सिवा और कुछ नहीं कर रही है।