जब सीएम योगी के पैरो पर गिरकर महिला ने मांगी मदद की भीख, देखें वीडियो

सीएम योगी ने दिए तुरंत इलाज के आदेश

फोटो-ईशू गुजर

लखनऊ। आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर के दौरे पर थे। इस दौरान एक महिला उनके पैरों पर गिर पड़ी और गिड़गिड़ाते हुए मदद की भीख मांगी। महिला अपने भाई के इलाज के लिए पैसों की मांग कर रही थी।

लखनऊ: केंद्र सरकार एवं भारतीय बैंक संघ के विरोध में देशव्यापी बैंक हड़ताल का आज पहला दिन

सीएम योगी ने तुरंत वहां मौजूद अधिकारियों को आदेश दिया कि हर संभव तरीके से महिला की मदद की जाए। सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पहले सीएम योगी से कुछ कहती हैं, फिर वह उनके पैरों पर गिर पड़ती हैं। वीडियो में महिला कहती हैं, ‘साहब, पैसे नहीं हैं हमारे पास।’ इतना कहकर वह मदद की भीख मांगने के लिए सीएम योगी के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने लगती हैं।

सलमान के घर से निकली शाहरुख खान की बारात, देखें VIDEO

सीएम योगी ने तुरंत उनको उठाकर कहा, ‘आप अपनी बात बताइए, मदद की जाएगी।’ इसके बाद सीएम योगी वहां मौजूद अधिकारियों से मुखातिब होते हुए कहते हैं, ‘इनको ले जाकर सारे उपचार की व्यवस्था कराइए।


बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...