विश्व विद्यालय के छात्रों का हंगामा 

गोरखपुर । विश्व विद्यालय गेट पर आज उस समय हंगामा हो गया, जब विश्वविद्यालय के ग्राउंड में विश्वविद्यालय के बीए के छात्र को कुछ बाहरी लोगो ने आकर मार पीट दिया, जिसके बाद जैसे ही जानकारी बाकी छात्रों को हुई, सभी ने पहले तो गेट को बंद कर दिया, फिर गेट बंद कर बाहर बैठ कर प्रदर्शन करने लगे, उसके कुछ ही पल बाद ये सभी छात्र हंगामा करते बीच सडक पर बैठ कर जाम लगा दिए, और किसी भी गाडी को जाने से मना करने लगे।

इसी में कुछ बाहरी राहगीरों और लडको से तू तू मैमे होने के बाद उस बाहरी लड़के को इन छात्रों ने जम करा पीट दिया, फिर क्या था, मौके पर पहुची पुलिस के जवानो ने हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ना शुरू कर दिया।

और जो छात्र इन जवानो के चपेट में आया, वो उनके लाठियों का शिकार हुआ, फिर कुछ देर बाद प्रोक्टर भी वहा अ गए, और घायल बच्चे का मेडिकल कराने उसे अस्पताल ले गये, और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...