उत्तराखंड के भाजपा विधायक ने किया नशे में डांस ‘तमंचे पर डिस्को’, वीडियो वायरल

भाजपा विधायक

वीडियो में भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन नशे में शस्त्र लहराते हुए दिख रहे है

इंदौर के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय के बाद अब उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए दिख रहे हैं। हालांकि भाजपा उन्हें पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

ये भी पढ़े:बुलंदशहर डीएम अभय कुमार सिंह के घर पर सीबीआई की रेड

यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। वीडियो में चैंपियन फिल्मी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के दौरान वे हाथों में बंदूक भी लिए हैं।

साथ ही दो पिस्टल भी उनके हाथ में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस दौरान वे शराब पीते भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा गया कि वे उत्तराखंड के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं। इस बारे में अमर उजाला ने विधायक चैंपयिन से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

ये भी पढ़े:सनी लियोनी बनी जलपरी, ‘फिल्म झूठा कहीं का’ के गाने का पहला टीजर रिलीज़

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी का कहना है कि उन्हें पहले ही तीन महीने के लिए पत्रकार को धमकाने के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि पार्टी इसके लिए विधायक चैंपियन को नोटिस भेजेगी। उन्होंने कहा कि क्यों न उन्हें पार्टी से बेदखल कर दिया जाए।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...