उत्तराखंड: पहाड़ों में अगले 24 घंटे बारिश बर्फबारी का अलर्ट, ये जिले रहें सावधान 

- in उत्तराखंड

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बढ़ने वाली है जबरदस्त ठंड

देहरादून I उत्तराखंड में मौसम लगातार करवट बदल रहा है और अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में जबरदस्त ठंड बढ़ने वाली है।

रोल पाने के लिए वरुण धवन को डायरेक्टर के सामने करना पड़ा शर्टलेस होकर डांस, वीडियो हुई वायरल

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटे पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। इससे पहाड़ों में तापमान 4 से 5 डिग्री तक गिरने की संभावना है। ऐसा नहीं है कि इस शीतलहर से मैदानी इलाके बच जाएंगे। मैदानी इलाकों में भी ठंड में बढ़ोतरी होगी और तापमान एक बार फिर से दो डिग्री तक गिर जाएगा।

543 करोड़ के बजट वाली फिल्म ‘ROBOT 2.0’ का पहले दिन रहा ये हाल

आने वाले दिनों में उत्तराखंड में हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ने वाली है। ऐसे में कुछ जिलों को सावधान रहने की काफी जरूरत है। रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथौरागढ़, उत्तरकाशी, अल्मोड़ा जैसे जिलों के लोगों को आने वाले दिनों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...