UAE के उपराष्ट्रपति की छठी पत्नी भागी,ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ

UAE

दुबई शेख की छठी पत्नी भागी,ब्रिटेन में खरीदा करोड़ों का घर-UAE

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मखतूम (69) की पत्नी हया बिंत अल हुसैन एक ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ भागी हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार शेख की पत्नी ब्रिटेन में आलीशान जीवन जी रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हया ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने और शेख से तलाक लेने की पूरी तैयारी में हैं।

ये भी पढ़े:चिप्स खिलाने के बहाने 3 साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया दुष्कर्म
UAE

दो बच्चों समेत 271 करोड़ रुपये लेकर भागी

हया अपने दो बच्चों के साथ 271 करोड़ रुपये लेकर भागी हैं। हया को अगर ब्रिटेन में शरण मिल जाती है, तो इससे इन दोनों देशों के रिश्तों पर भी प्रभाव पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि हया जर्मनी होते हुए ब्रिटेन पहुंचीं। जहां उन्होंने बकिंघम पैलेस गार्डेंस में एक घर खरीदा है। जिसकी कीमत सौ करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये एक ऐसा इलाका है, जहां दुनिया के सबसे महंगे घर हैं।

ये भी पढ़े:लखनऊ में नशे में धुत युवती का सड़क पर सहेलियों और युवक से झगड़ा

बताया जा रहा है कि शेख और हया के बीच रिश्तों में उस वक्त दरार आई जब बीते साल उनकी बेटी लतीफा ने भी देश से भागने की कोशिश की। हया जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला की सौतेली बहन हैं। ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हया 20 मई के बाद से न तो सोशल मीडिया और न ही सार्वजनिक तौर पर कहीं दिखीं।UAE

लेकिन उसे भारतीय तट से दूर समुद्र में एक नौका से पकड़ लिया गया था। वह उस समय से नजर नहीं आई हैं। कहा जा रहा है कि वह यूएई में ही हैं और उन्हें नजरबंद रखा गया है। लतीफा ने आरोप लगाया था कि वह अपने पिता के अत्याचार के कारण देश से फरार होने के लिए मजबूर हुई थीं।

ये भी पढ़े:शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ का बॉक्स ऑफिस पे कब्ज़ा

पत्नी हया के जाने के बाद शेख मोहम्मद ने एक कविता भी लिखी है। जिसमें उन्होंने हया को बेवफा बताया है। इस कविता को शेख ने इस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। अरबी में लिखी इस कविता में शेख ने कहा है, ”अब मेरे साथ रहने का तुम्हें कोई हक नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता तुम जियो या मरो।” बता दें शेख के अलग-अलग पत्नियों से कुल 23 बच्चे हैं।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...