महिला के साथ अश्लील हरकत,एक युवक ने वीडियो कॉल कर के दिखाया प्राइवेट पार्ट

महिला

महिला ने बताया कि वह खार में स्थित अपने घर में थी, तभी अनजान नंबर से स्काइपे पर कॉल आया-मुंबई 

मुंबई में एक शख्स ने महिला को वीडियो कॉल करके अचानक प्राइवेट पार्ट दिखाए और स्क्रीन पर ही मास्टरबेट करने लगा. महिला ने स्क्रीन के स्नैपशॉट लेकर पुलिस को भेज दिए हैं. पुलिस ने कहा है कि इस तरह का ये पहला मामला है।

 महिला

ये भी पढ़े:राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में रोडवेज बस और स्कूल वैन में खतरनाक टक्कर

मुंबई के खार थाने की पुलिस ने महिला का अपमान और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी शख्स की तलाश की जा रही है. महिला ने बताया कि वह खार में स्थित अपने घर में थी, तभी अनजान नंबर से स्काइपे पर कॉल आया।

 महिला

पेशे से स्क्रिप्ट राइटर महिला ने बताया कि घटना शुक्रवार की है. उन्होंने कहा कि आरोपी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. महिला ने घटना के तुरंत बाद ट्वीट करके मुंबई पुलिस को जानकारी दी।बाद में महिला को एफआईआर के लिए थाने बुलाया गया. एफआईआर के मुताबिक, शाम के 4.21 बजे महिला को कॉल किया गया था. महिला ने एक ट्वीट में मदद के लिए मुंबई पुलिस और अन्य लोगों को शुक्रिया कहा।

ये भी पढ़े:खूबसूरत मॉडल की हत्या की वजह बना उसका प्यार,प्रेमी ने चेहरे को कुचला

पुलिस ने कहा कि ऑनलाइन मास्टरबेट करने या प्राइवेट पार्ट दिखाने के खिलाफ पहली बार केस दर्ज कराया गया है. साइबर पुलिस की मदद से आरोपी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...