प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग करते हुए चोटिल हुए अभिनेता विवेक ओबेरॉय

modi biography

शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विवेक ओबेरॉय

मुंबई। आपको बता दे कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान वे चोटिल हो गए। इन दिनों विवेक ओबेरॉय उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में शूट कर रहे थे।

नरेंद्र मोदी बायोपिक की शूटिंग के लिए विवेक ओबेरॉय उत्तरकाशी जिले के हर्षिल वैली में शूटिंग के लिए गए हुए थे। विवेक ओबेरॉय एक सीन का शूट कर रहे थे जिसमें उन्हें नंगे पैर बर्फ पर गंगा घाट के पास चलना था। तभी पेड़ से टूटी नुकीली टहनी विवेक के पैर में चुभ गयी। जिसके कारण विवेक के पैर में चोट आ गई। इसके बाद डॉक्टर्स ने तुरंत मरहम पट्टी की और पैर में टांके लगाए गए।

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2019 Schedule: आपकी सीट पर कब होगी वोटिंग, जानिए पूरी डिटेल

रविवार को हर्षिल, वैली में गंगा के किनारे सुबह से लेकर शाम तक शूटिंग चलती रही । सोमवार को फिल्म की पूरी टीम हर्षिल से देहरादून के लिए रवाना होगी। हर्षिल वैली में पिछले तीन दिनों से चल रही नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक कीशूटिंग के तीसरे दिन रविवार को हर्षिल हेलीपैड के निकट गंगा घाट पर शूटिंग की गई। । और जम्मू कश्मीर स्थित श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के दृश्य का फिल्मांकन हर्षिल में ही किया गया। इसके लिए सेट को तैयार करने में काफी समय भी लगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...