एसडीएम कार्यालय के सामने लगा वाटर कूलर खराब, लोग परेशान

वाटर कूलर

विकास खंड परिसर मितौली में पेयजल के नाम पर एक वाटर कूलर (Water cooler) गरीबों को पानी पीने के लिए इलाहाबाद बैंक मितौली के द्वारा लगाया गया था वह अधिकारियों की उदासीनता के चलते अपनी दयनीय दशा पर आंसू बहा रहा है

रिपोर्ट @ शोएब खान

मितौली-खीरी। विकास खंड परिसर मितौली में समस्त तहसील स्तर के अधिकारियों के कार्यालय है। संपूर्ण समाधान दिवस से लेकर आए दिन जिला स्तर के अधिकारियों का आना-जाना बना रहता है लेकिन इस वाटर कूलर (Water cooler) पर किसी भी अधिकारी की नजर नहीं पड़ी है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर विकास खंड मितौली परिसर में नामांकन पत्रों की बिक्री प्रारंभ हो गई है, लेकिन पेयजल के नाम पर लगाए एक वाटर कूलर अपनी दयनीय दशा पर आंसू बहा रहा है।

ग्राम प्रधान, बीडीसी, सदस्य ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इस समय विकास खंड कार्यालय में मेला दिखता है। विकास खंड परिसर में तहसील के उच्चाधिकारियों के कार्यालय है। विकासखंड के गेट पर उप जिलाधिकारी कार्यालय, तहसीलदार मितौली का कार्यालय, पूर्ति निरीक्षक व निर्वाचन अधिकारी का कार्यालय स्थित है।

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित समस्त जिले के अधिकारी निरीक्षण कर चुके हैं

वाटर कूलर

विकासखंड परिसर में लगा हुआ पेयजल हेतु वाटर कूलर (Water cooler) मुख्य गेट के निकट लगा हुआ केवल शोभा बढ़ा रहा है। वाटर कूलर काफी अरसे से खराब पड़ा है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन पत्रों की बिक्री और जमा करने वाले प्रस्तावक, समर्थक व उनके चहेतों की भीड़ लगी रहती है, लेकिन उस वाटर कूलर की तरफ किसी उच्च अधिकारी की नजर नहीं पड़ती है।

ये भी पढ़े : समय पर नहीं पहुंचते जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबन्धक निर्भय सिंह, खाताधारको पर जमाते हैं रौब

विकास खंड परिसर में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित समस्त जिले के अधिकारी निरीक्षण कर चुके हैं लेकिन उस खराब वाटर कूलरWater cooler पर किसी उच्च अधिकारी की नजर नहीं पड़ी है, जो लोग जानते हैं खराब है तो आगे चले जाते हैं, दुकानों पर बिक्री होने वाला पानी खरीद कर प्यास बुझा लेते हैं, लेकिन गरीब व्यक्ति प्यास के लिए परेशान दिखते हैं और पानी की तलाश में जुट जाते हैं। जो व्यक्ति नहीं जानते हैं वाटर-कूलर की टोटी खोलकर देखते हैं तो पता चलता है, ढाक के तीन पात, वाली कहावत सच होती है।

जहां समस्त अधिकारी मौजूद होने के बावजूद गरीबों के लिए पानी पीने वाला Water cooler ठीक नहीं हो सका है वहा अब देखना यह है कि खबर मीडिया में प्रकाशित होने के बाद भी क्या वाटर कूलर पर किसी अधिकारी या उच्च अधिकारी की नजर पड़ेगी या नहीं।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...