जब शाहरुख बोले विराट कोहली से मेरी शादी होनी चाहिए थी,देखें वीडियो

photo-you tube

शाहरुख की बात सुनकर सभी रह गए हैरान

मुंबई। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को अभी तक 30,283,763 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर लॉन्च के एक इवेंट में शाहरुख़ खान ने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। आपको बता दे उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं।

नांव चलाते शख्स को ऑक्टोपस ने मारा जोरदार थप्पड़, देखें ये मजेदार VIDEO

इवेंट में शाहरुख ने बातों बातों में कहा कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए थी। जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, किंग खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कैटरीना अनुष्का और विराट की शादी की फोटोज की तारीफ कर रही थीं। उन्होंने कहा कि वो दोनों की फोटो देखकर काफी इमोशनल हो गईं और शादी के बारे में सोचने लगी।

वायरल हो रहा ऋतिक रोशन की मम्मी का ये धांसू अंदाज,देखें वीडियो

ऐसे में शाहरुख ने भी कह डाला कि वो भी फोटो देखकर यहीं सोच रहे थे कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए। उनकी ये बात सुनकर इवेंट में मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे।

देखें वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...