हत्या हो जाएगी तब आउंगा, ऑडियो वायरल पर दीवान सस्पेंड 

प्रधान ने फोन पर कहा  हमारे गांव में मर्डर हो जाई तब अइबें का दीवान जी। दीवान ने कहा हां मर्डर हो जाई तब्बे आइब। 

गोरखपुर ।सोशल मीडिया पर एक दीवान की भाषा को लेकर काफी चर्चा हो रही है दीवान की गैर जिम्मेदार जवाब से नाराज प्रधान ने ऑडियो वायरल कर दिया,पुलिस महकमे में भी दीवान के ऑडियो को लेकर खासा चर्चा बना रहा यह आडियो एसएसपी को भी किसी ने सेंड कर दिया जिसके बाद एसएसपी ने तत्काल उस दीवान को सस्पेंड कर दिया।

ऑडियो के अंश इस प्रकार है,,,,,,,””दीवान जी हम प्रधान डुमरी से, कहनी है कि गांव में मैटर चलत बा आप काहें अइली नाहीं, 100 नम्बर क गाड़ी दू बार आ गइल आप अइली नहीं। इ बताईं जब मर्डर हो जाइ तब अइबें का।””‘ फिर फोन उठाने वाले पुलिसकर्मी ने दीवान को फोन थमाया। नमस्कार बंदगी के बाद दीवान ने कहा, बोला दो कौड़ी क प्रधान।

प्रधान ने फिर वही बात दोहराई जब हमरे गांव में मर्डर हो जाई तब अइबें का दीवान जी। दीवान ने कहा हां मर्डर हो जाई तब्बे आइब, तू हूं तो इहे चाहत बाटा इसके बाद प्रधान ने फोन को डिसकनेक्ट कर दिया। प्रधान और दीवान की बातचीत की रिकाडिंग वायरल हो गई,मामला एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद दीवान को आज सस्पेंड कर दिया गया।

आपको बता दु कि झंगहा के बरही चौकी अन्तर्गत डुमरी में सूरज नामक युवक ने बुधवार को अपने पिता श्रीकिशुन को टांगी लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। श्री किशुन ने किसी तरह से जान बचाई। दोबारा फिर बेटे ने घटना दोहराई उसके बाद श्री किशुन ने बरही चौकी पर पहुंच कर पिता के खिलाफ तहरीर दी। रात में करीब साढ़े सात बजे एक बार फिर सूरज ने पिता को मारने के लिए टांगी लेकर दौड़ाया। गांव के लोगों ने 100 नम्बर पर सूचना दी। पीआरवी के जवान आए तब तक सूरज भाग गया। पीआरवी के पुलिसवालों ने प्रधान को बुलाया। उन्होंने प्रधान से कहा कि वे चौकी पर बात कर लें। प्रधान ने चौकी पर बात की जिसके बाद यह आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।